BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

गठबंधन A और B टीम से जनता को रहना है सावधान : रामदेव सिंह भोक्ता

525

गुड़िया/अरबाज,

चतरा: सिमरिया से जेवीएम प्रत्याशी रामदेव सिंह भोक्ता ने बीएनएन भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि लंबे समय तक प्रदेश में सत्ता पर काबिज रहने वाली ठगबंधन ए और बी टीम फिर से जनता को गुमराह कर सत्ता हासिल करने की फिराक में लगी है. 65 पार का नारा बुलंद करने वाली भाजपा प्रदेश में भाषण, राशन और झूठा आश्वासन के बल पर टिकी है.

वहीं गठबंधन में शामिल पार्टियां घोटालों के बल पर टिकी है. सिमरिया से जेवीएम प्रत्याशी रामदेव सिंह भोक्ता ने बीएनएन भारत से बातचीत में कहा कि सत्ताधारी दलों के नेताओं ने विकास के नाम पर जनकल्याणकारी योजनाओ में बिचौलियों के माध्यम से गरीबों के पैसे की लूट की है. जिसका पर्दाफाश अब हो चुका है. ऐसे में इनके विकास विरोधी नीतियों और सिद्धांतों से जनता ऊब चुकी है, वो आर या पार के मूड में है.

जब चुनाव का समय आया है तो कोई ठगबंधन कर तो कोई ए और बी ग्रुप बनाकर जनता को गुमराह करने में जुटा है. ऐसे में लोगों को इनसे सावधान रहते हुए मुंहतोड़ जवाब देने की आवश्यकता है. जेवीएम प्रत्याशी ने भाजपा और आजसू समेत महागठबंधन में शामिल दलों को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि लंबे समय तक सत्ता में काबिज रहने वाले इन दलों ने राज्य को लूटने का काम किया है. ऐसे में जब इन्हें अब सत्ता जाने का भय सत्ता रहा है तो ये विचलित होकर पुनः सत्ता हासिल करने की फिराक में गठबंधन के नाम पर ठगबंधन कर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं.

bhagwati

उन्होंने कहा कि भाजपा-आजसू लंबे समय तक एक साथ सत्ता में रही है और भाजपा के साथ मिलकर राज्य में किसी भी तरह के विकास योजनाओं को धरातल पर नहीं उतारा है और अब जनता को विकास के सपने दिखाकर गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं. अब जनता सब जान चुकी है. किसी की दाल इस चुनाव में नहीं गलने वाली है. जेवीएम प्रत्याशी ने भाजपा और आजसू समेत महागठबंधन में शामिल दलों को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि लंबे समय तक सत्ता में काबिज रहने वाले इन दलों ने राज्य को लूटने का काम किया है.

ऐसे में जब इन्हें अब सत्ता जाने का भय सत्ता रहा है तो ये विचलित होकर पुनः सत्ता हासिल करने की फिराक में गठबंधन के नाम पर ठगबंधन कर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा-आजसू लंबे समय तक एक साथ सत्ता में रही है और भाजपा के साथ मिलकर राज्य में किसी भी तरह के विकास योजनाओं को धरातल पर नहीं उतारा है और अब जनता को विकास के सपने दिखाकर गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं.

अब जनता सब जान चुकी है. किसी की दाल इस चुनाव में नहीं गलने वाली है. झाविमो प्रत्याशी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि देश और राज्य में डबल इंजन की सरकार रहने के बाद भी क्षेत्र का विकास नहीं होना भाजपा विधायकों की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करता है.

इनके लापरवाह कार्यशैली के कारण ही न तो क्षेत्र का विकास हुआ और न ही कल-कारखाने स्थापित रहने के बावजूद इसके लाभ स्थानीय लोगों को मिला. ऐसे में विकास के अधूरे सपने को वह पूरा करेंगे. झाविमो प्रत्याशी ने कहा कि अगर उन्हें सिमरिया विधानसभा की जनता का आशीर्वाद मिलता है तो वह प्राथमिकता के आधार पर कोयलांचल में व्याप्त कुव्यवस्था को दुरुस्त करते हुए रैयतों को न सिर्फ उनका अधिकार दिलाएंगे बल्कि वर्षों पुरानी बाइपास की समस्या से भी लोगों को निजात मिलेगी.

वहीं इटखोरी में स्थित बक्सा नहर से स्थानीय किसानों के खेतों को ही सिंचाई के लिए पानी मिले इसकी व्यवस्था सुनिश्चित कराई जाएगी.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44