BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

लॉ कोर्स करने वाले युवाओं के लिए मौका, लीगल रिसर्चर पद के लिए ऐसे करें अप्लाई

उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए राजस्थान हाईकोर्ट की ऑफिशियल वेबसाइट hcraj.nic.in पर विजिट करना होगा।

17

लॉ की डिग्री ले चुके युवाओं के पास शानदार मौका है। यह मौका उन्हें राजस्थान हाईकोर्ट द्वारा दिया जा रहा है। राजस्थान हाईकोर्ट ने लीग रिसर्चर (Legal Researcher) पद के लिए आवेदन मांगे  हैं। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जल्द से जल्द निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर लें, क्योकिं अप्लाई करने की आखिरी तारीख आज यानी 5 सितंबर, 2019 है।

उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए राजस्थान हाईकोर्ट की ऑफिशियल वेबसाइट hcraj.nic.in पर विजिट करना होगा। ऑफिशियल वेबसाइट पर आपको इस वैकेंसी की अधिसूचना भी मिल जाएगी। आवेदन करने से पहले एक बार जरूर पढ़ लें।

महत्वपूर्ण तारीख
आवेदन करने की आखिरी तारीख – 5 सितंबर, 2019

bhagwati

वैकेंसी डिटेल
लीगल रिसर्चर (Legal Researcher) – 38 पोस्ट

योग्यता 
इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से लॉ स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही साथ उम्मीदवार के पास कम्प्यूटर बेसिक ज्ञान भी होना चाहिए। इस पद के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपए है।

ऐसे करें आवेदन
डाक के माध्यम से आप इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने लिए उम्मीदवार को अपना फॉर्म Office of Registrar (Examination), Rajasthan High Court, Jodhpur के पते पर भेजना होगा। इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख आज है।

चयन प्रक्रिया
चयन के लिए उम्मीदवारों को इंटरव्यू देना होगा। इस इंटरव्यू के प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। इस पद पर चयनित उम्मीदवार को 20000 रुपए प्रति महीना वेतन मिलेगा।

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44