BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

रणजी ट्रॉफी: तीसरे दिन का खेल समाप्त, झारखंड की स्थिति नाजुक

549

निरज कुमार,

रांची: राजधानी के ध्रुवा स्थित जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे जम्मू कश्मीर बनाम झारखंड मैच के तीसरे दिन का खेल समाप्त हो गया. खेल के समाप्ति तक झारखंड ने 4 विकेट के नुकसान पर 103 रन लिए हैं. इशांक जग्गी 30 गेंदों में 11 रन और विराट सिंह 13 गेंदों में 1 रन बनाकर पिच पर बने हुए हैं.

इससे पहले जम्मू कश्मीर की टीम ने अब्दुल सामद और सूर्यांश रहना के शानदार पारियों की बदौलत 441 रन बनाए. जम्मू कश्मीर की तरफ से अब्दुल सामद ने 75 गेंदों में 128 रनों की सर्वाधिक पारी खेली.

वहीं सूर्यांश रैना, अबीद मुस्ताक और टीम के कप्तान शुभम पुंडीर ने टीम की ओर से अर्धशतकीय पारी खेली और अपने टीम को एक मजबूत स्थिति में पहुंचाया.

bhagwati

झारखंड की ओर से आशीष कुमार, राहुल प्रसाद और वरुण एरोन ने तीन-तीन विकेट प्राप्त किए, वहीं उत्कर्ष सिंह को 1 विकेट मिला.

जम्मू कश्मीर की पारी समेटने के बाद झारखंड की ओर से उतरे कुमार देवव्रत और नज़ीम सिद्दीकी टीम को बेहतर शुरुआत देने में असफल रहें.

जब टीम का स्कोर 40 रन था तब कुमार देवव्रत अजीब नबी की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए. उसके तुरंत बाद ही 32 गेंदों में 37 रन पर खेल रहे नज़ीम सिद्दीकी भी अबीद मुश्ताक़ के गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए. उसके बाद विकेट का गिरने का सिलसिला लगातार जारी रहा. जिसके कारण उत्कर्ष सिंह 29 ( 60 ) और टीम के कप्तान सौरभ तिवारी 1 (12) भी जल्द ही पवेलियन लौट गए.

जम्मू और कश्मीर की तरफ से अबीद मुस्ताक ने दो वहीं अकीब नबी और मोहम्मद मुदस्सीर ने एक-एक विकेट लिए.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44