SACH KE SATH

घर से लौट रही दो नाबालिग बहनों से रेप

गढ़वाः झारखंड के गढ़वा में दो नाबालिग लड़कियों से जंगल में बंधक बनाकर दुष्कर्म (Rape) किया गया. पीड़ित लड़कियां आपस में चचेरी बहनें हैं. दोनों मासी के घर से अपने गांव लौट रही थी. इसी दौरान दो युवकों ने दोनों को जबरन जंगल ले जाकर रेप किया. दो दिनों तक दोनों को जंगल में बंधक बनाकर रखा. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. एक पीड़िता के पिता की शिकायत पर रंका थाना में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

रंका थानाप्रभारी पंकज कुमार तिवारी ने बताया कि दो नाबालिग चचेरी बहनें पिछले 10 फरवरी को घर में किसी को बिना बताए मासी के घर बेलवादामर चली गई थीं. वहां 8 दिनों तक रहने के बाद बीते गुरुवार को घर लौट रही थीं. लेकिन रास्ते में बांदू बाजार से आगे आहर के पास इन्हें दो युवक रविचंदन सिंह और कालेश्वर सिंह मिले. दोनों युवकों को नाबालिग लड़कियों को अकेला पाकर जबरन जंगल लेकर चले गये. जहां दोनों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. फिर अगले दो दिन तक जंगल में ही दोनों को बंधन बनाये रखा.

दो दिन के बाद दुष्कर्मियों के चंगुल में रहने के बाद दोनों बहनें देर रात अपनी एक सहेली के घर पहुंचीं. इस बीच घर नहीं पहुंचने पर एक लड़की के पिता ने रंका थाना में बच्चियों की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. 19 फरवरी को रंका थाना पुलिस ने परिजनों के मदद से दोनों नाबालिगों को उसकी सहेली के घर से बरामद किया. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.