BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

नीरा यादव के कार्यकाल में क्षेत्र का हुआ तेजी से विकास: मनोज तिवारी

289

कोडरमा: विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी डॉ. नीरा यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने दिल्ली के भाजपा सांसद सह प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी बुधवार को डोमचांच के चन्द्रावती स्मारक मॉडल प्लस टू उच्च विद्यालय के प्रांगण पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने उन्हें माला पहनाकर स्वागत किया. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तिवारी ने कहा कि मैंने कभी सपने में भी सोंचा नहीं था कि मैं कभी सांसद बनूंगा, लेकिन नरेंद्र मोदी के कारण मैं दो बार सांसद बना. उन्होंने कहा जब झारखंड के ऊपर कोई बुरी नजर डालेगा तो हम जरूर बोलेंगे. वक्त कम है, जोर लगा दो कुछ को हम जगा रहे हैं कुछ को तुम जगा दो.

bhagwati

नीरा यादव के नेतृत्व में कोडरमा विधानसभा में जो भी कार्य हुआ है उसे कोडरमा की जनता देख सकती है, इसलिए बचे हुए अधूरे कार्य को पूरा करने का उन्हें पुनः एक अवसर प्रदान कर भाजपा को जिताने में अपना सहयोग करें. वहीं कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि राज्य में रघुवर दास की सरकार ने क्षेत्र की समस्या का समाधान करने का प्रयास किया है. एक बार उनके हाथों को फिर से मजबूत करना है ताकि राज्य में विकास की दर को और भी बढ़ाया जा सके और इसके लिए नीरा यादव को भाजपा में वोट डालकर अपना आशीर्वाद दें. वहीं उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने हमारे अखंड भारत के सपने को पूरा करने का काम किया है. उन्होंने कश्मीर से धारा 370 हटाकर दिखा दिया कि उनका सीना 56 इंच का है. महिलाओं का सम्मान उन्होंने बढ़ाने का काम किया है. वहीं नीरा यादव ने कहा कि विकास कार्य को आगे भी पूर्ण करना है. इस क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या क्रेशर, ढिबरा और माइंस की है, इसलिए इस चुनाव के बाद हमारी पहली प्राथमिकता क्रेशर उद्योग को बढ़ाना, ढिबरा और माइंस से जुड़े लोगों को सहयोग करना. बच्चों की पढ़ाई, युवाओं की कमाई और बुजुर्गों की दवाई पर विशेष रूप से ध्यान देना है. आप मुझे पुनः भाजपा को वोट देकर जिताने का काम करें ताकि अधूरे कार्यों को पूरा किया जा सके.

इस मौके पर मुख्य रूप से कोडरमा नगर अध्यक्ष कांति देवी, वरीय भाजपा नेता रमेश सिंह, जिला उपाध्यक्ष महेंद्र प्रसाद वर्मा, रवि मोदी, शिवेंद्र नारायण, वीरेन्द्र सिंह, कुलवीर सलूजा, सुजीत मेहता, अमरदीप कुमार, शांति प्रिया, राजेश सिंह, प्रभाकर लाल रावत, मनोज कुमार झुन्नू, कारू सिंह, भरत नारायण मेहता, बिनोद कुमार मुन्ना, सूर्य प्रताप यादव, संजीव यादव सहित हजारों लोग मौजूद थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44