BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

दंगा करना कांग्रेस की नीति रही है : संबित पात्रा

474

धनबाद : मीडिया से बात करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि स्थिरता के साथ झारखण्ड के इतिहास में पहली बार सरकार ने अपना कार्यकाल पूरा किया है. भ्रष्टाचार मुक्त सरकार भाजपा ने दिया है.डबल इंजन की सरकार में विकाश दोगुनी हुई है.
वहीं चितम्बरम पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने जश्ने भ्रष्टाचार मनाया और ये लोग बैल गाड़ी में सवार हैं. ये लोग झारखण्ड में विकाश की गति को रोकना चाहते हैं लेकिन सफल नही होंगे. स्थानीय भाषा को हमारी सरकार ने झारखंड सिविल सेवा की परीक्षा में फिर से वापस लाने का कार्य किया.

कांग्रेस ने NRC बिल को लेकर कांग्रेस का विरोध दर्शाता है कि वो घुसपैठियों के हित की सोचता है. संबित ने मनमोहन सिंह के बयान का सहारा लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और उनके दस वर्षीय चुप्पी पर सवाल उठाएं. सिख दंगा में राजीव गांधी दोषी थें और दंगा करना कांग्रेस की नीति रही है.

BBMKU की स्थापना,ISM को आईआईटी का दर्जा दिलाना और पासपोर्ट ऑफिस को धनबाद तक लाना सरकार की बड़ी अचीवमेंट है.

bhagwati

आगे कहा कि एक ओर रघुवर सरकार ने 1 लाख युवाओं को एक दिन में नौकरी दी, वहीं हेमंत सौरेन ने एक दिन में 16 जमीन अपने नाम पर रजिस्ट्री कराने का रिकार्ड कायम किया है जो CNT SPT एक्ट की मखौल उड़ाना है.

जमशेदपुर जंग पर उन्होंने कहा कि विकाश और जनता कमल के साथ हैं

वहीं राम मंदिर के मुद्दे पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 1989 से अब तक हमने राम मंदिर को अपने घोषणा पत्र में रखा है. जबकि प्याज के मूल्य बढ़ोतरी पर कहा कि महाराष्ट्र और अन्य क्षेत्रों में उत्पादन कम हुआ है. एक्पोर्ट बन्द किया गया है इंपोर्ट के रास्ते खोले गए हैं.बहुत जल्द प्याज की आसमान छूती कीमतें काबू में आ जाएंगी.

 

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44