SACH KE SATH

सदर अस्पताल बनेगा स्टेट ऑफ द आर्ट अस्पताल

धनबाद:- स्वास्थ्य विजन प्लान 2023 के तहत सदर अस्पताल को स्टेट ऑफ द आर्ट अस्पताल बनाने के लिए उपायुक्त  उमा शंकर सिंह ने आज दोपहर सदर अस्पताल में बैठक की.

सदर अस्पताल को स्टेट ऑफ द आर्ट अस्पताल बनाने के लिए उपायुक्त ने दो एवं चार पहिया वाहनों के लिए अलग पार्किंग, मरीजों से मिलने के लिए आने वाले अतिथियों के बैठने, पारा मेडिकल कर्मियों के लिए आवास, गार्डन एवं बच्चों के लिए पार्क की व्यवस्था करने पर विचार विमर्श किया.

साथ ही बैठक करने के लिए सभागार बनाने, पुराने भवन को हटाने, पावर सप्लाई के लिए सौर ऊर्जा, शौचालय एवं जल की व्यवस्था करने पर विचार विमर्श किया.

उपायुक्त ने कहा कि शीघ्र आर्किटेक्ट से संपर्क कर इस दिशा में कदम उठाते हुए सदर अस्पताल को एक मॉडर्न लुक के साथ विजन प्लान 2023 के तहत स्टेट ऑफ द आर्ट अस्पताल बनाया जाएगा.

बैठक में उपायुक्त   उमा शंकर सिंह, एडीएम लॉ एंड ऑर्डर  चंदन कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी   सुरेंद्र कुमार, सिविल सर्जन डॉ गोपाल दास, सदर अस्पताल के नोडल डॉ राजकुमार सिंह, बिल्डिंग डिविजन के चंदन कुमार, बिजली विभाग के  इरफान खान, डीएमएफटी के   शुभम सिंघल,   नितिन कुमार, पीडब्ल्यूडी के   राजकुमार राणा व अन्य लोग उपस्थित थे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.