BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

मध्यस्थता से सुलझ गया ‘सेल सिटी मंदिर’ का विवाद

386

रांची: सेल सिटी मंदिर विवाद का मामला सुलझ गया है. रांची जिला विधिक सेवा प्राधिकार की मध्यस्थता केंद्र में हुई बातचीत से विवाद सुलझा लिया गया.

बता दें कि सेल सिटी निवासियों द्वारा मंदिर का निर्माण कराने का प्रयास किया जा रहा था, इसे लेकर कशि‍श डेवलपर्स द्वारा आपत्ति की गयी थी. मामले को लेकर दोनों पक्षों में विवाद उत्पन्न हो गया था. सेल सिटी के अध्यक्ष राकेश कुमार द्वारा कंपनी के कर्मचारियों के विरूद्ध जगरनाथपुर थाना (पुन्दाग पी.ओ.) में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. इसके बाद यह मामला व्यवहार न्यायालय, रांची के एजेसी ए.के. मिश्रा के न्यायालय में जमानत के लिए (एबीपी 1959/2019) दाखिल किया गया था. इसे उन्होंने मामले को सुलझाने के लिए मध्यस्थता केंद्र भेजा.

Sharda_add

जिला विधिक सेवा प्राधिकार रांची के सचिव द्वारा मध्यस्थ अधिवक्ता नीलम शेखर को मध्यस्थता के लिए उक्त वाद को सौंपा गया. उक्त मामले में पक्षकारों के साथ लगभग 5-6 सीटिंग में बातचीत हुई. मामले में सोमवार को सुलह करा लिया गया. इसे सुलझाने में कशि‍श डेवलपर की ओर से अधिवक्ता विक्रान्त सिन्हा और सूचक की ओर से मधुप कुमार का भी योगदान रहा.

pandiji

इस अवसर पर सचिव डालसा अभिषेक कुमार, अधिवक्ता मध्यस्थत नीलम शेखर, अधिवक्ता विक्रान्त सिन्हा, अधिवक्ता मधुप कुमार, सेल सिटी के अध्यक्ष और कशि‍श डेवलपर के अधिकृत व्यक्ति भी उपस्थित थे.

ajmani

Get real time updates directly on you device, subscribe now.