BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

भाजपा का लॉलीपॉप में आएंगे तो 5 साल फिर भुगतना होगा: शत्रुघन सिन्हा

आर.सी मेहता हर मोर्चे में है, आपका सबसे बेहतर उम्मीदवार: सौरभ नारायण सिंह

358

हजारीबाग: सदर विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी डॉ. आर.सी प्रसाद के पक्ष में कांग्रेस जिला से लेकर प्रदेश समिति ने हुंकार भर दी है. आरसी को जिताने के लिए कांग्रेस, झामुमो और राजद के संयुक्त तत्वधान में शुक्रवार को जिला कांग्रेस मैदान में बदलाव संकल्प जनसभा रैली का आयोजन किया गया. जनसभा से पहले सैकड़ों समर्थकों द्वारा आर.सी प्रसाद के पक्ष में शहर के इंद्रपुरी, बड़ा आखाडा, महावीर स्थान, खिरगांव, झण्डा चौंक, महेश सोनी चौंक ग्वालटोली से होते हुए जिला कांग्रेस तक रैली निकाली गयी.

बदलाव संकल्प जनसभा में फिल्म अभिनेता सह कांग्रेस के स्टार प्रचारक शत्रुघन सिन्हा ने डॉ. आर.सी प्रसाद के पक्ष में वोट करने की अपील हजारीबाग के जनता से की. उन्होंने कहा कि अगर आप भाजपा का लॉलीपॉप में आएंगे तो 5 साल फिर भुगतना होगा. जनसभा में शत्रुघन सिन्हा ने नोटबंदी पर सरकार पर निशाना साधा. मोदी से लेकर रघुवर दास के नीतियों को लताड़ते हुए कड़ी आलोचना की. कहा कि केंद्र से लेकर राज्य तक भाजपा के गलत नीतियों का परिणाम है की आज आम अवाम को समस्याओं से झेलना पड़ रहा है. झारखंड सरकार भी सिर्फ चमचा गिरी ही कर रही है. शत्रुघन ने कहा कि भाजपा के खोखले दावे को अब जनता समझ चुकी है. जनता को बेवकूफ समझने कि भूल भाजपा सरकार न करें.

आगे सिन्हा ने कहा कि इस बार जनता के सर्मथन से झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा अब बदलाव का दौर आया है, महागठबंधन सरकार ही झारखंडवासियों का सर्वांगीण विकास कर सकती है. एक साथ कदम से कदम मिलाकर चलना है, हजारीबाग को आगे बढ़ाना है. हजारीबाग को एक नई दिशा देने का प्रारम्भ करेंगे.

bhagwati

जनसभा में पूर्व विधायक सौरभ नारायण सिंह, जयशंकर पाठक, सीपीआई नेता रजी अहमद सहित प्रदेश समिति से आए शांतनु मिश्रा एवं वरिष्ठ नेतागण ने कहा कि हजारीबाग सदर विधानसभा सीट से हर मोर्चे में सबसे बेहतर ऊमीदवार डॉ आरसी प्रसाद ही हैं. क्षेत्र में जनता से भरपूर सहयोग हमारे अपने प्रत्याशी डॉ आर.सी प्रसाद को मिल रहा है. सबों से अपील है कि 12 दिसंबर को महागठबंधन के पक्ष में वोट कर हमारी हाथों को मजबूत बनाएं ताकि अपने जिले और राज्य के लिए बेहतर भविष्य गढ़ सकें.

जन सभा में आरसी प्रसाद ने कहा कि हजारीबाग कि जनता का साथ मिला तो उनकी सेवा में जीवन अर्पित करूंगा

जनसभा में साथ कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष अवधेश सिंह, राजद जिला अध्यक्ष संजर मल्लिक, झामुमो जिला अध्यक्ष शंभू लाल यादव, रवीन्द्र सिंह, डॉ. जमाल बालेश्वर मेहता, विनोद मेहता, सैकड़ो कार्यकर्ता सहित हजारों कि संख्या में लोग मौजूद थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44