BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

दुकानदार ने मासूम से की छेड़छाड़, केस दर्ज

500

पटना: पटना में ‎‎बि‎स्किट लाने गई 8 साल की मासूम के साथ एक दुकानदार ने छेड़खानी और दुष्कर्म की कोशिश की. फिलहाल इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है, लेकिन आरोपी फरार है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आरोपी दुकानदार कुणाल कुमार ने जब मासूम के साथ छेड़छाड़ की और उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा तो बच्ची चिल्लाने और रोने लगी.

bhagwati

इस दौरान बच्ची को रोते देख आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए और फिर अभिभावकों को घटना की सूचना दी गई. ‎‎फिलहाल शिकायत के आधार पर पुलिस ने आइपीसी की धारा 354, 376 और 511 और पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है. हालां‎कि पुलिस ने जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार करने का कहा है.

इस बीच पीड़ित परिवार ने आरोपी पर केस उठाने की धमकी दिए जाने और मोहल्ले वाहों को गवाही देने से रोकने के लिए धमकी दिए जाने का भी आरोप लगाया है. बता दें कि कुछ समय पहले भी पटना के ही राजीव नगर में अभिभावकों की चूक के कारण एक परिचित ने ही घर की मासूम बिटिया के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था. इसकी जानकारी ‎प‎रिवार को तब लगी जब मासूम बीमार और गर्भवती हो गई. ‎‎शिकायत के बाद ‎फिलहाल पु‎लिस मामले की जांच कर रही है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44
trade_fare