BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

सुदेश महतो ने किया जनसभा संबोधित

410

सरायकेला खरसवां: आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो गुरुवार को सरायकेला पहुंचे जहां उन्होंने ईचागढ़ विधानसभा सीट से प्रत्याशी हरेलाल महतो द्वारा नामांकन के बाद आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया.

अपने संबोधन में आजसू सुप्रीमो ने मौजूद जनसमूह से सरकार बनते ही चांडिल डैम का पानी चांडिल के लोगों को पहुंचाने का वायदा किया. उन्होंने कहा कि चांडिल डैम के पानी पर पहला अधिकार चांडिल वासियों का है.

वही सुदेश महतो ने कहा कि जहां भी आजसू का प्रत्याशी चुनावी मैदान में है सभी विधानसभा सीटों पर जीत का परचम लहराएंगे. साथ ही कांग्रेस, राजद और झारखंड मुक्ति मोर्चा गठबंधन पर सीधा हमला करते हुए कहा कि इन लोगों ने झारखंड की अस्मिता को दिल्ली में बंधक रख दिया. उन्होंने महागठबंधन पर झारखंड की प्रतिष्ठा दांव पर लगाने का आरोप लगाया.

bhagwati

उधर मीडिया के सवालों पर सुदेश महतो ने पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा किया और कहा कि हमने गठबंधन धर्म को निभाने का हर संभव प्रयास किया लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने उसे नकार दिया. वहीं सरयू राय के सवाल पर उन्होंने चुप्पी साध ली और कहा कि हमने जमशेदपुर पूर्वी में प्रत्याशी नहीं दिया है लेकिन आने वाले दिनों में किसे समर्थन करना है इस पर विचार किया जाएगा.

वहीं सिल्ली से भाजपा द्वारा प्रत्याशी नहीं दिए जाने के सवाल पर उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि हमने उन्हें मना नहीं किया है वे चाहे तो प्रत्याशी उतार सकते हैं.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44