SACH KE SATH

मैच के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंची महिला विधायक के साथ छेड़छानी, सरेआम जड़ा करारा थप्पड़

बिहार: बिहार में महिला विधायक साथ छेड़छानी की घटना सामने आई है. जब विधायकों के साथ ऐसी घटनाएं होंगी तो आम जनता के बारे में क्या ही कहा जाए. एक कार्यक्रम के दौरान राजपाकर के भलुई में स्थानी महिला विधायक के साथ छेड़खानी की गई. महिला विधायक ने भी इसे सहन नहीं किया और सरेआम करारा थप्पड जड़ कर इसका जवाब दिया.

महिला विधायक के साथ सबसे सामने छेड़खानी की गई. पहले को आरोपी ने विधायक को अश्लील इशारे किए और इसके बाद मंच पर चढ़कर विधायक के छेड़छाड़ करने की कोशिश की. इससे विधायक को गुस्सा आ गया और उन्होंने युवक को सबके सामने करारा तमाचा जड़ दिया. असल में भलुई में फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था.

मैच के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंची थीं विधायक

मैच के उद्घाटन कार्यक्रम में महिला विधायक को आमंत्रित किया गया था. घटना के समय मंच पर महिला विधायक के अलावा महुआ के विधायक मुकेश रोशन भी मौजूद थे. विधायक ने बताया कि उन्होंने देखा की एक युवक लगातार उन्हें अश्लील इशारे कर रहा है. पहले तो विधायक ने युवक को इग्नोर किया लेकिन उसने सभी हदें पार कर दी. युवक मंच पर आ गया और महिला विधायक के साथ छेड़खानी की कोशिश करने लगा.

पहले तो महिला विधायक ने युवक को खरी खोटी सुनाई, जिसके बाद वो मंच से नीच चला गया. लेकिन अब विधायक का गुस्सा फुट पड़ा था. महिला विधायक मंच से नीचे पहुंची और युवक को जोरदार तमाचा जड़ दिया. विधायक ने कहा कि मैं मामले में एसपी से मिलकर शिकायत करूंगी. जानकारी के मुताबिक घटना 30 जनवरी की है.

विधायक ने कहा ये मामला महिलाओं के सम्मान और अस्मिता से जुड़ा है. उन्होंने कहा कि चाहे युवक उनके क्षेत्र का है मगर ये महिलाओं के प्रति समाज की सोच को दर्शाता है. मैंने महिलाओं की अस्मिता को लेकर खिलावाड़ करने वालों को संदेश देने के लिए युवक को सरेआम थप्पड़ मारा. उन्होंने कहा कि मुझे कई फोन आए और कुछ लोगों ने कहा कि आपको विधायक इसलिए नहीं बनाया की आपसे थप्पड़ खाएं. इतना दुख घटना से नहीं हुआ जितना फोन से हुआ.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.