BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

4 दिसंबर को शिक्षक अभिभावक दिवस का आयोजन होगा

221

गोड्डा: पथरगामा प्रखंड संसाधन केंद्र में प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी तरुण कुमार घाटी की अध्यक्षता में गुरु गोष्ठी सह द्वितीय अभिभावक शिक्षक दिवस के लिए प्रखंड स्तर पर शिक्षकों का उन्मुखी कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बताया गया कि द्वितीय अभिभावक शिक्षक दिवस 4 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा जिसमें अधिक से अधिक अभिभावकों की उपस्थिति सुनिश्चित कराया जाए. कार्यक्रम में मौजूद अभिभावक व शिक्षक सकारात्मक अनुभव को साझा करेंगे. साथ ही सभी विद्यालयों का माह फरवरी 2020 तक कांस्य विद्यालय प्रमाणीकरण के लिए आवेदन करेंगे.

Sharda_add

निर्देश दिया गया कि अभिभावक शिक्षक दिवस को गूगल फार्म पर अनिवार्य रूप से लिंक पर अपलोड करें. कहा गया कि कक्षा 8 के बोर्ड परीक्षा का सभी बच्चों का रजिस्ट्रेशन शत-प्रतिशत कराएं तथा लक्ष्य के सभी बच्चों को ऊपर की श्रेणी में भेजना अनिवार्य है. अभिभावक शिक्षक दिवस के मौके पर माता-पिता अभिभावक और जनप्रतिनिधि अधिगम स्तर पर वार्ता करेंगे. बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी सह अंचलाधिकारी राजू कमल मुख्य रूप से मौजूद थे. उन्होंने मतदान केंद्र पर बिजली, पानी, शौचालय, रैंप और रेलिंग की सुविधा बहाल करने की बात कही. उन्होंने कहा कि उपरोक्त सुविधा मुखिया से करवाना है.

बैठक में बीपीओ अली उमर खान, प्रधानाध्यापक अनुज हजारी, रंजीत दुबे, जय कृष्ण झा, विकास कुमार, बलराम कुमार, संजय मिश्र, राजीव कुमार, रईस आजम, दिलीप झा, पूनम झा, प्रेम शंकर झा, हरिनारायण मांझी, दिवाकर कुमार साह, रितेश कुमार सहित तमाम प्रधानाध्यापक और सीआरपी राजेश कुमार सिंह मौजूद थे.

ajmani

Get real time updates directly on you device, subscribe now.