BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

महागठबंधन ने शहर में चुनावी रैली निकालकर चलाया जनसम्पर्क अभियान

कांग्रेस ऊमीदवार डॉ आरसी प्रसाद के पक्ष मे वोट करने की लिए समर्थकों भरी हुंकार

491

हजारीबाग: सदर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस, झामुमो, और राजद के संयुक्त ऊमीदवार डॉ आरसी प्रसाद के पक्ष में वोट के लिए महागठबंधन के सैकड़ों लोगों ने चुनावी रैली निकालकर हजारीबाग के विभिन्न हिस्सों में लोगों से जनसम्पर्क किया. इस दौरान डॉ आरसी प्रसाद ने सुबह से शाम तक रैली में मौजूद भारी संख्या में समर्थकों के साथ शहर के इंद्रपुरी चौंक, कल्लू चौंक, नूरा, मंडई, पेलावल, रोमी, लोहसिंघना, शिवपुरी, झण्डा चौंक, जामा मस्जिद रोड, सरदार चौंक, बंसीलाल चौंक, कचहरी रोड और नूतन नगर आदि क्षेत्रों का दौरा किया.

चुनावी रैली के क्रम में डॉ आरसी प्रसाद और तमाम दल के नेताओं ने कहा कि तानाशाह सरकार से आम जनता को सिर्फ दुख और तकलीफे ही मिली है. पिछले 5 साल में भाजपा सरकार के हर फैसले से आम जनता को नुकसान पहुंचा है. उन्होने कहा कि होल्डिंग टैक्स 6 गुना बढ़ाना भाजपा सरकार कि मनमानी और तानाशाही की ही निशानी है, मोटर व्हीकल एक्ट अधिनियम 2019 जनता को परेशान करने का एक कानून है, 100 दिनों के अंदर हज़ारीबाग़ के तीन व्यवसायियों का अपहरण हो जाना और अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाना सरकार की नाकामी का ही निशानी है.

bhagwati

इससे साफ जाहीर होता है कि भाजपा सरकार सिर्फ अपने नेताओं की रोटी सेकने का काम कर रही है, आम लोगों कि दुर्दशा का कोई ख्याल ही नहीं है. परिवर्तन के राह पर जनता इसका जवाब चुनाव में जरूर देगी. जनसम्पर्क अभियान में लोगों ने एक स्वर में आरसी मेहता को जिताने कि बात कही.

रैली में प्रत्याशी डॉ आरसी प्रसाद के साथ कांग्रेस, झामुमो, राजद और कई दलों के युवा कार्यकर्ताओ ने कांग्रेस में हुए शामिल होकर चुनाव प्रचार में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. इस दौरान आरसी प्रसाद के साथ जिला अध्यक्ष अवधेश सिंह , महासचिव अजय साहू , विधानसभा प्रभारी सह ओबीसी अध्यक्ष सुरजीत नागवाला. महानगर अध्यक्ष मनोज नारायण भगत, सेवा दल अध्यक्ष बबलू कुशवाहा, विधानसभा प्रभारी रामलखन सिंह, झारखंड छात्र मोर्चा के वरिष्ठ नेता चन्दन सिंह, मुकेश मेहता , बिनोद मेहता , मोहम्मद जमाल अंसारी, कुमारी बाखला, मनीषा आदि गणमान्य लोग मौजूद थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44