BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

फिर पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी….

फिल्म में संजय दत्त एक दिव्यांग डॉन के रोल में नजर आएंगे

28

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी एक बार फिर लोगों के दिलों पर राज करने को तैयार है. संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को लोग काफी समय से मिस कर रहे हैं.संजू बाबा और अरशद वारसी की जोड़ी 2003 की कॉमेडी फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में सुपरहिट हुई थी. इसके बाद इस फिल्म का सीक्वल लगे रहो मुन्नाभाई 2006 में रिलीज हुआ. अब एक बार फिर दोनों एक्टर एक साथ नजर आएंगे. और अपनी कॉमेडी से सभी को गुदगुदाएंगे.

अरशद वारसी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी अगली फिल्म का हिंट दिया. अरशद ने बताया कि इस फिल्म में संजय दत्त एक दिव्यांग डॉन के रोल में नजर आएंगे, इसमें वह उनके लिए मार्गदर्शक का रोल निभाएंगे. इसमें ट्विस्ट है कि किसी को नहीं पता होगा कि संजय दत्त एक दिव्यांग डॉन हैं. खैर छह साल बाद दर्शक दोबारा संजय-अरशद की भाईगीरी देख पाएंगे.
अरशद वारसी ने फिल्म के शेड्यूल पर कहा, ये बहुत अच्छी स्क्रिप्ट है. फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च-अप्रैल से शुरू होगी. फिल्म की शूटिंग के लिए हम लोग बुडापेस्ट जा सकते हैं.

bhagwati

फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस कि होगी सीक्वल

जानकारी के मुताबिकइससे पहले अरशद वारसी ने भी मुन्ना भाई एमबीबीएस के सीक्वल बनने का हिंट दिया था. उन्होंने कहा था, राजकुमार हिरानी मुन्ना और सर्किट की दोस्ती के सीक्वल पर काम कर रहे हैं. दोनों फिल्मों में संजय दत्त ने मुन्ना और अरशद वारसी ने सर्किट का किरदार निभाया था. फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी बहुत पहले ही इसका सीक्वल बनाना चाहते थे, लेकिन संजय दत्त अपने कानूनी मसले सुलझाने में लगे हुए थे.

अभी हाल ही में संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म पानीपत में संजय दत्त, अब्दाली का रोल निभा रहे हैं. वे इस फिल्म के विलेन बने हैं. संजय दत्त के किरदार को लेकर बहस भी जारी है. अब्दुल्ला नूरी नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया, डियर बॉलीवुड, मैं अफगानिस्तान से हूं और लाखों अन्य अफगानों की तरह बॉलीवुड का मुरीद हूं. संजय दत्त मेरे फेवरेट एक्टर हैं। मुझे उम्मीद है कि पानीपत फिल्म में अहमद शाह दुर्रानी (अब्दाली) का कोई अपमान न किया जाए.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44