BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

Vivo Z1x आज होगा भारत में लॉन्च

यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart पर बेचा जाएगा।

20

वीवो जेड1एक्स का लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा। इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के Facebook पेज पर होगी। फिलहाल Vivo Z1x Price के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। अभी तक सामने आए स्पेसिफिकेशन को देखकर उम्मीद है कि फोन की कीमत 20,000 रुपये से कम हो सकती है। वीवो ज़ेड1एक्स को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा।

वीवो जेड1एक्स के कई फीचर्स पहले ही कंफर्म हो चुके हैं जैसे कि Vivo Z1x के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे होंगे, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और फोन में जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी होगी। Vivo Z1x एक मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है जिसमें कुछ शानदार फीचर्स दिए जा सकते हैं। आइए अब आपको वीवो जेड1एक्स के लॉन्च समय, लाइव स्ट्रीम डिटेल्स, संभावित कीमत आदि के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं।

यह फोन चीन में लॉन्च हुए Vivo Z5 का ही एक अवतार हो सकता है। वीवो जेड1एक्स की कीमत इसी के 1,598 चीनी युआन (लगभग 16,000 रुपये) आसपास होने की उम्मीद है। यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart पर बेचा जाएगा।

bhagwati

कंपनी की वेबसाइट पर आधिकारिक वीवो जेड1एक्स लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया जाएगा। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर Snapdragon 712 प्रोसेसर के बेंचमार्क स्कोर को भी पोस्ट किया है और इसकी तुलना Snapdragon 710 और Snapdragon 660 से की गई है।

Vivo Z1x में 22.5 वॉट वीवो फ्लैशचार्ज तकनीक का इस्तेमाल होगा, जो सिर्फ 5 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे का टॉक-टाइम देने का वादा करती है। फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। वीवो का दावा है कि यह सिर्फ 0.48 सेकंड में फोन को अनलॉक कर सकता है।
वीवो ज़ेड1एक्स में तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं। प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का हो सकता है जो Sony IMX582 सेंसर के साथ उतारा जा सकता है। इसके अलावा अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और डेप्थ सेंसिंग कैमरे हो सकता है। लीक के अनुसार, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

पिछले हफ्ते लीक से इस बात का संकेत मिला था कि Vivo Z1x एंड्रॉयड पाई पर चलेगा। इसमें 6.38 इंच का फुल-एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा। फोन को स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया है। इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प होंगे- 64 जीबी और 128 जीबी।

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44