BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

विधानसभा के मद्देनजर वाहनों की हो रही गहन जांच

423

बोकारो: आसन्न विधानसभा चुनाव को जिले में शांतिपूर्वक व स्वच्छ वातावरण में संपन्न कराने हेतु जिला प्रशासन द्वारा शहर के कई स्थानों में चेक नाका लगाकर आने-जाने वाले वाहनों की गहन जांच की जा रही है. इस जांच के क्रम में जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-उपायुक्त मुकेश कुमार ने बोकारो जिले के चास प्रखंड और धनबाद जिले के बॉर्डर पर स्थित तेलमच्चो ब्रिज में तैनात एस.एस.टी. टीम के कार्यों का मुआयना करने हेतु औचक निरीक्षण किया.

वाहनों की डिक्की और कागजातों की जांच की गई

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तेलमच्चो ब्रिज पर स्थापित चेक नाका पर वाहनों के लगातार जांच की जा रही है. इसी क्रम में मंगलवार शाम तकरीबन 04:00 बजे उपायुक्त महोदय तेलमच्चो ब्रिज औचक निरीक्षण को पहुंचे. निरीक्षण के दौरान चुनाव को प्रभावित करने वाले सामग्री जैसे अवैध शराब, अवैध पैसा या अवैध चुनाव प्रचार सामग्री आदि की जांच की गई. जांच के क्रम में सभी आवश्यक कागजात जैसे आरसी, लाइसेंस पोल्लुशन व इंसुरेंस के कागजातों की भी जांच की गई. वहीं गाड़ियों में काला शीशा लगा कर घूम रहे 06 वाहनों को पकड़ कर थाना भेज दिया. पकड़े गए वाहनों में दो स्कॉर्पियो, एक अर्टिगा, एक टियागो, एक एक्सयूवी तथा एक फॉर्च्यूनर गाड़ी शामिल है. इस जांच में पुलिस पदाधिकारियों , प्रसाशनिक पदाधिकारियों सहित आवागमन कर रहे जनप्रतिनिधियों के भी वाहनों की जांच की गयी.

bhagwati

24 घंटे जांच लगातार चलती रहेगी

उस निरीक्षण के क्रम में उपस्थित पुलिस अधीक्षक पी. मुरूगन ने जानकारी देते हुए बताया कि इस प्रकार के कई चेक नाक जिले में विभिन्न स्थानों पर स्थापित हैं. जहां लगातार वाहनों की जांच की जा रही है. किसी भी सूरत में अवैध सामग्री को शहर से बाहर ले जाने तथा शहर के अंदर लाने नहीं दिया जाएगा. वह स्वयं औचक निरीक्षण कर सभी चेक नाका तथा सभी एसएससी टीमों के कार्यों की निगरानी लगातार कर रहे हैं. यदि किसी को भी किसी अवैध घटना व अवैध सामग्री की जानकारी है तो पुलिस अधीक्षक को उनके मोबाइल नंबर- 9431706418 पर या 100 नंबर डायल कर दे सकते हैं.

इस औचक निरीक्षण के क्रम में अनुमंडल पदाधिकारी चास विजय कुमार, जिला परिवहन पदाधिकारी संतोष कुमार गर्ग सहित बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारी व जवान उपस्थित थे.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44