BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

अज्ञात अपराधियों ने मारी युवक को गोली, फरार

443

जमशेदपुर:  सरायकेला- खरसावां जिले के चांडिल थाना अंतर्गत कपाली ओपी क्षेत्र के समीप बेखौफ बदमाशों ने मोहम्मद फिरोज अंसारी को दो गोली मार दी. उधर घायल फिरोज अंसारी को जमशेदपुर स्थित एमजीएम अस्पताल लाया गया है. जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. बताया जाता है कि मोहम्मद फिरोज अंसारी के भाई ने अपना घर किराएदार को बेच दिया था, उधर घर बेचने के एवज में पैसे नहीं देने से अपराधी गुस्से में थे.और फिरोज अंसारी के भाई को ढूंढ रहे थे .

bhagwati

सुबह फिर फिरोज अंसारी के भाई को ढूंढते हुए अपराधी वहां आ पहुंचे इसी बीच फिरोज अंसारी से भाई का पता पूछने पर जब उन्होंने नहीं बताया तो अपराधियों ने उन्हें 2 गोली मार दी, और मौके से फरार हो गए. उधर स्थानीय लोगों ने घायल फिरोज अंसारी को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही कपाली ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई  . वैसे कपाली क्षेत्र में जमीन माफियाओं का आतंक सर चढ़कर बोल रहा है. जहां आए दिन भू-माफिया इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं. वहीं विधानसभा चुनाव को लेकर सुरक्षा के चाक-चौबंद व्यवस्था का दावा भी फेल नजर आ रहा है.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44