BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े दो लाख की लूट की घटना को दिया अंजाम

517

सरायकेला- खरसावां: सरायकेला- खरसावां जिले में अपराधी बेलगाम हो चले हैं. ताजा मामला कांड्रा थाना क्षेत्र का है. जहां बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से खूनी खेल खेलते हुए दो लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है.

एक हफ्ते के भीतर सरायकेला जिले में अपराधियों ने दूसरी बड़ी घटना को अंजाम दिया है. पहला मामला आदित्यपुर थाना क्षेत्र का है, जहां बीते 24 जनवरी की देर रात बेलगाम अपराधियों ने जमीन कारोबारी रंजीत बेज की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं आज दिनदहाड़े कांड्रा थाना अंतर्गत चाड़री रेलवे पुल के समीप निजी कंपनी के कमीशन एजेंट को गोली मारकर दो लाख की बड़ी लूट की घटना को अंजाम देकर आसानी से भागने में सफल रहे.

bhagwati

युवक का नाम जमाल उर्फ कलीम बताया जाता है, जो मुड़िका का रहनेवाला है. वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों के सहयोग से टाटा मुख्य अस्पताल ले जाया गया. जहां युवक की स्थिति स्थिर बनी हुई है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही कांड्रा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई है.

जानकारी देते हुए कांड्रा थाना प्रभारी ने बताया कि दो की संख्या में पीछा कर रहे बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. उन्होने बताया कि अपराधियों की मंशा लूट की नहीं, बल्कि हत्या की थी. उन्होंने जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. फिलहाल घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वैसे एक सप्ताह के भीतर दो- दो बड़ी घटनाओं के बाद जिला पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में है, जहां पुलिस के लिए मामलों का उद्भेदन करना बड़ी चुनौती होगा.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44