SACH KE SATH
add_doc_3
add_doctor

सौॆदर्य प्रतियोगिता के दौरान हंगामा

कोलंबो : श्रीलंका के सबसे बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता ‘मिसेस श्रीलंका’ के दौरान हंगामा हो गया.  इस दौरान ताज को लेकर छीनाझपटी हो गई.  हंगामे के बीच मिसेस श्रीलंका सौंदर्य प्रतियोगिता की विजेता के सिर पर चोट आई.  ऐसा पिछली विजेता के उनके सिर से ताज खींचने के कारण हुआ.

दरअसल, इस साल की विजेता पुष्पिका डी सिल्‍वा ने कोलंबो में आयोजित मिसेस श्रीलंका का शीर्षक अपने नाम किया है.  श्रीलंका के प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे और उनकी पत्नी श्रीरांथि राजपक्षे ने उन्हें ताज पहनाकर सम्मानित किया.  इसी दौरान वर्तमान विजेता कैरोलिन जूरी स्टेज पर आ गईं और पुष्पिका से उनका ताज छीन लिया.  उनका दावा था कि डी सिल्वा तलाकशुदा हैं और उन्हे यह सम्मान नहीं दिया जाना चाहिए.  ऐसा कहते हुए उन्होंने रनर अप के सिर पर ताज रख दिय़ा.

इस दौरान सोने का ताज डी सिल्‍वा के बालों में फंस गया और काफी मशक्‍कत के बाद ताज निकला गया.  कैरोलिन के इस कदम से डी सिल्‍वा की आंखों में आंसू आ गए और स्‍टेज छोड़कर चली गईं.  बाद में आयोजिकों ने डीसिल्वा से माफी मांगी और उन्हें उनका ताज लौटा दिया.  डी सिल्‍वा वर्ष 2011 में मिस श्रीलंका का खिताब भी जीत चुकी हैं.

सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर डी सिल्‍वा ने कहा कि यह पूरी घटना उनके साथ अन्‍याय और अपमान है.  वह इस मामले में कार्रवाई करेंगी.  उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि वह अपने पति से अलग हो चुकी हैं और अपने बच्चे के साथ रहती हैं.  उन्होंने कहा कि वह यह ताज सभी मांओं को समर्पित करती हैं.  यह उनके बच्चों को समर्पित हैं.  यह श्रीलंका और पूरे विश्व की सिंगल मदर्स को समर्पित हैं.