SACH KE SATH

UP के ट्रक ड्राइवर ने रांची में की आत्महत्या

रांचीः नामकुम थाना क्षेत्र के बरगावां पेप्सी गोदाम के पास एक युवक शव पेड़ से लटका मिला है. शुरुआती जांच में युवक की पहचान UP के ट्रक ड्राइवर के रूप में हुई है. उसके साथी ड्राइवर ने बताया कि रविवार को वे महाराष्ट्र के औरंगाबाद से बीयर लेकर नामकुम के बरगावां स्थित गोदाम आए थे.

मृत ड्राइवर की पहचान अंकित के रूप में की गई है. आशंका जताई जा रही है कि रात में गाड़ी खड़ी करने के बाद उसने पेड़ के सहारे फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया.पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में ड्राइवर के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

महाराष्ट्र से साथ में आए साथी ट्रक चालक रियासत अली ने बताया कि अंकित महाराष्ट्र से ही काफी तनाव में था. पूछने पर अंकित ने बताया था कि पारिवारिक कारणों से परेशान हैं. रियासत ने बताया कि 3-4 दिन से अंकित काफी परेशान चल रहा था. वह बहुत तनाव में चल रहा था. हालांकि निजी मामला होने के कारण वह ज्यादा शेयर नहीं करता था. उसने बताया कि कल रात में दोनों ने एक साथ खाना खाया था. इसके बाद रियासत सोने चला गया. सुबह उठने के बाद पता चला कि अंकित ने आत्महत्या कर ली है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.