BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

धारदार हथियार से गला रेत पत्नी की कर दी हत्या, खुद भी है घायल, पुलिस निगरानी में चल रहा इलाज

519

गुमला: थाना क्षेत्र के डुमरटोली में बुधवार की रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की तेजधार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारे पति ने भी खुद को चाकू से वार कर आत्महत्या करने की कोशिश की मगर वह बच गया.

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने घायल पति-पत्नी को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल पति का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद हत्यारे पति को पुलिस अपनी निगरानी में रखी हुई है.

bhagwati

बता दें कि हत्यारे पति का नाम जोसेफ बड़ाईक है जो असम के दलगुड़ी का रहने वाला है, और गुमला में रहकर वाहन चलाने का काम करता है. जोसेफ बड़ाईक ने गुमला जिला के चैनपुर थाना क्षेत्र के भीखमपुर की रहने वाली नील कुसुम लकड़ा से प्रेम विवाह किया था. जिसके बाद दोनों गुमला में रहते थे.

वहीं, टाऊन थाना की पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच अच्छे संबंध नहीं होने की बात सामने आ रही है. जिसके कारण महिला की हत्या उसके पति ने रात को सोने के दौरान कर दी है और खुद भी आत्महत्या करने का प्रयास किया था, जो घायल है. जिसका इलाज गुमला सदर अस्पताल में चल रहा है और उसकी निगरानी पुलिस कर रही है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44