BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

केस किया तो जला डालेंगे

घर से किडनैप कर 8वीं की छात्रा से गैंगरेप कर आरोपियों ने दी धमकी

507

पूर्वी चंपारणः  बिहार के पूर्वी चंपारण में  एक बार फिर मानवता हुई शर्मसार.

यहां आठवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने चार लड़कों पर घर से उठाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि गांव के पास के ही तीन युवक घर से उठाकर उसे ले गए और चौक पर उन्होंने उससे रेप किया.

इसके बाद आरोपियों ने एक दोस्त के साथ गाड़ी में मुंह दबाकर भेज दिया. तीनों आरोपी लड़कों के बाद गाड़ी चालक ने भी गाड़ी में ही उसके साथ रेप किया और फिर अगली सुबह बेतिया के समीप छोड़ दिया यह घटना जिले के गोबिंदगंज थाना क्षेत्र की है.

पीड़ित छात्रा  को प्राथमिक इलाज के बाद मोतिहारी  रेफर कर दिया गया है. रेफरल अस्पताल में डीएसपी ज्योति प्रकाश भी पहुंचे और पीड़िता के परिजनों से इस मामले में पूछताछ की.

पीड़िता ने एक महिला को अपनी आपबीती सुनायी जिसके बाद उसने बस से पीड़ित छात्रा को उसके घर भिजवाया. पीड़िता की मां ने बताया कि मंगलवार को वारदात की सूचना गोबिंदगंज थाना को दी गई.

bhagwati

थाना पर उपस्थित पदाधिकारी ने खुद ही आवेदन लिखकर पीड़िता की अंगुली का छाप ले लिया और गांव में ही पंचायती कर मामला को निपटा लेने को कहा.

मामला सामने आने के बाद आरोपी युवकों ने केस करने पर पूरे परिवार की जलाकर मार डालने की भी धमकी दी.

इससे डरे-सहमे पीड़िता के परिवार के सभी सदस्य घर मे छिपे थे. सूचना मिलने पर पीड़िता के संबंधी उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे मोतिहारी रेफर कर दिया है.

इस घटना को बताते-बताते पीड़ित लड़की की मां और बहन रो-रोकर बेहोश हो जा रही थीं.

डीएसपी ने बताया कि थाना की अभिरक्षा में पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए मोतिहारी भेजा जा रहा है. मोतिहारी महिला थाना को पीड़िता का बयान दर्ज करने का निर्देश दिया गया.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44
trade_fare