BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

युवती की मिली लाश, प्रेमी ही निकला हत्यारा

498

महराजगंज: घुघली थानाक्षेत्र में एक स्कूल के पीछे 23 वर्षीय युवती की लाश मिली जिसके गर्दन और चेहरे पर नुकीली चीज से जख्मों के निशान पाए गए, पुलिस छानबीन में यह प्रेमी द्वारा की गयी हत्या का मामला सामने आया, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को पकड़ लिया है.

लाश मिलने कर बाद पुलिस द्वारा गांव में छानबीन की गई तो पता चला कि युवती गांव के ही एक 20 वर्षीय लड़के सूरज सिंह से लगभग 3-4 साल से फोन पर वार्ता कर रही थी और उसका संबंध भी उससे हो गया था, किंतु पिछले आठ-दस दिन से युवती अपने जीजा के छोटे भाई से बात कर रही थी और उससे उसकी शादी की बात भी चल रही थी.

युवती के द्वारा अपनी शादी की बात अभियुक्त से बताए जाने पर पूर्व प्रेमी के द्वारा युवती को गाली -गलौज एवं डांटना फटकारना किया जाने लगा और वह युवती पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा.

आज सुबह जब युवती शौच के लिए घर से निकल रही थी तो आरोपी युवती का पीछा कर स्कूल के पास गया और वहां उसको बातचीत के बहाने थोड़ी दूर बुलाया. वहीं पर उसने चाकू से उसकी हत्या कर दी. पुलिस द्वारा आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है और मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ajmani