BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

पत्थर खदान से युवती का शव बरामद, क्षेत्र में फैली सनसनी 

348

कोडरमा: जिले के नवलशाही थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बंद पड़े पत्थर खदान से शनिवार को एक युवती का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी छा गयी है. मिली जानकारी के अनुसार जब ग्रामीण शनिवार की अहले सुबह उक्त खदान की ओर रास्ते से गुजर रहे थे तो देखा कि एक युवती का हाथ और पैर बांधा हुआ शव पड़ा हुआ है. इसकी खबर कानों कान पुरे इलाके में आग की तरह फैल गई और उक्त खदान पर सैकड़ों लोग देखने के लिए पहुंच गए. वहीं घटना की खबर मिलते ही नवलशाही थाना प्रभारी राजीव प्रकाश ने दलबल के साथ पहुंचकर लड़की के शव को खदान में भरा पानी से निकलवाकर कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेज दिया.

bhagwati

वहीं मृतका की पहचान राधा कुमारी (17 वर्ष), पिता राजेश प्रसाद (ग्राम पावापुरी, थाना मानपुर, जिला नालन्दा, बिहार) के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मृतका के माता पिता समेत पूरे परिवार कई वर्षों से नवलशाही बाजार में भाड़े के मकान पर रहकर बर्तन का फेरी का काम करते हैं. वहीं मृतका के परिजनों ने बताया की मेरी बेटी दो दिन पूर्व से घर से गायब थी.

खदान पर उपस्थित ग्रामीणों ने बताया की वर्षों पूर्व यह खदान नवलशाही निवासी भीम साहू के द्वारा संचालित किया जा रहा था. खदान की गहराई अधिक हो जाने से कई मजदूरों की मौत होने के कारण खनन विभाग के द्वारा लगभग दो वर्ष पूर्व संचालक को खदान भरने का आदेश दिया गया था, परंतु अब तक इसे भरा नहीं जा सका है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44