BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते, तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो: अखिलेश यादव

577

कन्नौज:  पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने किसी बात से नाराज होकर वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. डीएस मिश्रा को कमरे से भगा दिया. दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को कन्नौज के छिबरामऊ में बस हादसे में घायल यात्रियों का हालचाल लेने सौ शय्या अस्पताल पहुंचे थे .

आपको बता दें की अखिलेश यादव अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों से मुआवजा राशि देने की बात कर रहे थे, इसी दौरान इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर बीच में बोल पड़े इससे अखिलेश यादव नाराज हो गए.

bhagwati

अखिलेश यादव ने कहा कि तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो. हम जानते हैं क्या होती है सरकार. इसलिए मत बोलो क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो. तुम्हें नहीं बोलना चाहिए.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते. तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो. आरएसएस के हो सकते हो, बीजेपी के हो सकते हो, लेकिन ये बात नहीं कह सकते, कि वो क्या कह रहा है. इसके बाद अखिलेश ने कहा कि एक दम दूर हो जाइए. एक दम हट जाइए.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि एक दम दूर हो जाओ यहां से, बाहर भाग जाइए, बाहर भाग जाओ यहां से. इसके बाद पूर्व सीएम ने सीएमएस डॉ. कुलदीप यादव से चिकित्सक के पद व जिले के बारे में जानकारी ली. सीएमएस ने जैसे ही चिकित्सक का पद ईएमओ व निवासी गोरखपुर बताया, पूर्व सीएम के मुंह से निकल पड़ा तभी वो सरकार का पक्ष ले रहे हैं. पूर्व सीएम ने कहा, चिकित्सक को बीच में नहीं बोलना चाहिए था.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44