BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

जमीन विवाद मामले में युवक गिरफ्तार, भेजा जेल

449

सिकन्दर शर्मा, 

दुमका: हंसडीहा थाना क्षेत्र के नोनीहाट बाजार स्थित मस्जिद टोला में सरकारी जमीन पर जबरन कब्जा करने को लेकर हुए विवाद मामलें में नोनीहाट का शातिर बिट्टू खान को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

Sharda_add

अभियुक्त बिट्टू खान के पहले भी कई आपराधिक रिकॉर्ड है जिसमें वो कई वार जेल भी जा चुका है जेल से छूटने के बाद वह क्षेत्र में कई छोटी मोटी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था.

मामले में नोनीहाट निवासी राशिद अहमद ने हंसडीहा थाना में मामला दर्ज करवाते हुए आवेदन में बताया है कि नोनीहाट मस्जिद के पास सरकारी सड़क को नोनीहाट निवासी फारुख शेख, बिट्टू खान, राजन शेख, पिंटू शेख सहित अन्य चार पांच लोगों के द्वारा चाकू की नोंक पर जबरन कब्जा करने की नियत से घेरा बंदी की जा रही थी, विरोध करने पर उक्त लोग मारपीट पर आमादा हो गए थे.

हंसडीहा थाना प्रभारी अमित कुमार लकड़ा ने बताया कि पुलिस मामलें को गंभीरता से लेते हुये थाना के सहायक अवर निरीक्षक राजेश पासवान व सुनील कुमार आज़ाद के नेतृत्व में टीम बनाकर एक आरोपी बिट्टू खान को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जबकि अन्य लोगों की तलाश जारी है.

ajmani