BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

रंगदारी नहीं देने पर युवक की गोली मारकर की हत्या

483

भोजपुर: बिहार के भोजपुर में रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने एक युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना जिले के सहार थाना क्षेत्र के छोटकी खड़ाव गांव की है. बताया गया ‎कि पवना थाना क्षेत्र के खनेट गांव निवासी धीरेन्द्र यादव के 32 वर्षीय पुत्र अमूल यादव अपनी गाड़ी पर मवेशी लादकर झारखंड जा रहा था. तभी सहार थाना क्षेत्र के छोटकी खड़ाव गांव के पास हथियारबंद अपराधियों ने रंगदारी में पैसे की मांग की.

bhagwati

इसी दौरान जब पिकअप चालक अमूल यादव ने रंगदारी देने से इनकार किया तो बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना की जानकारी जैसे ही मृतक के परिजन व स्थानीय लोगों को मिली उनके बीच कोहराम मच गया. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही एएसपी सदर अमरीश राहुल समेत सहार थाना पुलिस मौके पर पहुंच गए. फिलहाल, पूरी घटना की छानबीन शुरू कर दी गई है. इस मामले में एएसपी सदर अमरिश राहुल ने बताया कि घटना को अंजाम अपराधियों द्वारा रंगदारी नहीं देने पर दी गई है.

पुलिस घटना में शामिल नामजद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि गोपालगंज में शनिवार को अज्ञात अपराधियों ने 45 वर्षीय महिला की हत्या कर उसके शव को गन्ने की खेत में फेंक दिया था. इस घटना की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली, इलाके में सनसनी फैल गई. घटना गोपालगंज के बरौली के प्यारेपुर गांव की थी. खेत में शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों का हुजूम मौके पर जुट गया. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज ‎‎दिया.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44
trade_fare