BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

घर मे सेंधमारी के दो आरोपी गिरफ्तार, चार की तलाश जारी

327

गुमला: थाना क्षेत्र के छारदा रोड निवासी दिलीप सिंह के घर बीते मंगलवार को चोरों ने डाका डाला. चोरों ने उनके घर रात्रि 12 बजे घर का दरवाजा उखाड़ कर अंदर दाखिल हुए जिसके बाद अलमारी से 90,770 रुपए नगद और जेवरात जिसमें नाक, कान, गला का सोने का चैन, पैर का छः जोड़ी चांदी का पायल और घर के गोहाल से एक गाय की भी चोरी की.

वहीं, दूसरी घटना थाना क्षेत्र के ही रोशनपुर निवासी मनोज उरांव, पिता- गोयो उरांव, का बजाज पल्सर बाइक JH 01 X 7761 को उनके घर के आंगन से चोरी कर लिया था. सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात में जुट गयी. पुलिसिया कार्रवाई में दो अपराधी को गिरफ्तार किया गया है.

bhagwati

उक्त घटना में शामिल अपराधी सफरोज अंसारी (19) और मौसिम अंसारी उर्फ राजू (20), पिता- समसुल अंसारी को गिरफ्तार किया गया है. दोनों आरोपी सिसई बस्ती के रहने वाले है. दोनों अपराधियों के पास से पुलिस ने 12,060 रुपए नगद, चोरी किया हुआ नोकिया फोन, चोरी की गयी एक गाय और घटनास्थल से आरोपियों का गिरा सैमसंग फोन बरामद किया है. दोनों अपराधियों को इनके बस्ती निवास स्थान से ही पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ के बाद घटना में इनकी संलिप्तता की पुष्टि बाद जेल भेज दिया.

थाना के मुंशी के तेवर अलग

थाना में किसी भी घटना की जानकारी एवं विस्तृत जानकारी के लिए संवाददाता जब मुंशी से संपर्क किया तो मुंशी मधुसुदन झा के द्वारा ‘बाद में देंगे’ की बात कहकर टाल दिया जाता है. कुछ देर पश्चात पुनः जब उनसे समाचार संलग्न के लिए संपर्क किया जाता है तो कहते है कि अन्य एक रिपोर्टर को दे दिया गया है. जब रिपोर्टर से संपर्क किया गया तो उन्होंने पूर्ण एवं स्पष्ट जानकारी नहीं मिलने की बात कही. इससे यह स्पष्ट होता है कि मुंशी अपने कार्य के प्रति सजग नहीं है, जिससे संवाददाताओं को परेशानी झेलनी पड़ती है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44