BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

भानु प्रताप शाही के भांजे सहित 4 की सड़क दुर्घटना में मौत

ईवीएम सील कराकर लौटने के क्रम में हुआ हादसा

574

गढ़वा: झारखंड के गढ़वा जिले के एनएच-75 पर रविवार सुबह भीषण सड़क हादसे में विधायक भानू प्रताप शाही के भांजे प्रशांत सिंह समेत चार लोगों की मौत हो गयी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अहले सुबह चार बजे रमना थाना क्षेत्र के परसवान गांव में बिजली स्टेशन के निकट स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच भीषण हादसे में स्कॉर्पियो पर सवार पांच में से चार लोगों की मौत हो गयी.

मृतकों की पहचान भवनाथपुर के विधायक भानु प्रताप शाही के रिश्तेदार प्रशांत कुमार सिंह, रोहतास के तिलौथू निवासी उमा सिंह, राबर्ट्सगंज निवासी चेतन गिरी और बिहार के औरंगाबाद निवासी अभिषेक सिंह के रूप में हुई है. प्रशांत कुमार सिंह उत्तर प्रदेश के नगवां के प्रमुख हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. भवनाथपुर में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर भानु प्रताप शाही के पक्ष में प्रचार करने के लिए सभी लोग आये हुए थे. जिसके बाद सभी सभी ईवीएम सील कराकर गढ़वा से नगर उंटारी लौट रहे थे, इसी क्रम में यह हादसा हुआ.

bhagwati

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीन लोगों के शव को गैस कटर से काटकर निकाला गया. दुर्घटना के पीछे स्कॉर्पियो की तेज रफ्तार बतायी जा रही है. वहीं घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी.

जानकारी के अनुसार परसवान गांव पास तेज गति से जा रही स्कॉर्पियो ने रोड के किनारे खड़े ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी.

बताया गया है कि स्कॉर्पियो के ड्राइवर ने तेज गति की वजह से अपना नियंत्रण खो दिया और जाकर सीधे ट्रक को टक्कर मार दी. स्कॉर्पियो की गति का इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर के बाद गाड़ी के परखच्चे उड़ गये.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44