BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

 अपर समाहर्ता ने अधिकारियों को दिए निर्देश

पुनर्स्थापना समिति का गठन करे पदाधिकारी

523

लातेहार पंकज सिन्हा 

लातेहारः अपर समाहर्ता आलोक शिकारी कच्छप की अध्यक्षता में कोल ब्लाॅक कंपनी की कार्य की समीक्षा की गई.

बैठक में अपर समाहर्ता कच्छप ने सबसे पहले जिले में कोल ब्लाॅक के लिए आवंटित एजेंसी के कार्य की समीक्षा की एवं पदाधिकारी एवं कर्मियों को आपसी समन्वय बना कर कार्य को गति देते हुए ससमय पूर्ण करने का निर्देश दिया.

बैठक में तुबेद कोल ब्लाॅक के कार्य की समीक्षा में पाया गया कि पुनर्वासन एवं पुनर्स्थापना समिति का गठन नहीं किया गया है.

bhagwati

जिस पर  कच्छप के द्वारा अविलंब जिला भू अर्जन पदाधिकारी को समिति का गठन करने का निर्देश दिया गया. बैठक के दौरान अर्जित कोयलाधारी क्षेत्र में स्थित निजी मकान एवं संरचनाओं का भी मूल्यांकन की गई.

जिसमें भवन निर्माण के कार्यपालक अभियंता के द्वारा बताया गया कि मूल्यांकन कार्य को लेकर मापी का कार्य लगभग पूर्ण कर लिया गया है.

भवन का मूल्यांकन किया जा रहा है जिस पर अपर समाहर्ता ने कार्य को जल्द पूर्ण करने का निर्देश दिया. बैठक में नार्थ कर्णपुरा से चंदवा संचरण लाइन निर्माण कार्य को लेकर चंदवा,बालूमाथ एवं बारियातू के सीओ को भूमि मूल्यांकन करवाने को लेकर निर्देशित किया.

बैठक में रजवार कोल ब्लाॅक,सीसीएल समेत अन्य कोल ब्लाॅक की कार्य की समीक्षा कर अपर समाहर्ता आलोक शिकारी कच्छप ने संबंधित पदाधिकारी एवं कंपनी के अधिकारियों को निर्देशित किया.

मौके पर डीआरडीए निदेशक पंकज कुमार सिंह,जिला भू अर्जन पदाधिकारी जोसेफ कंडुलना, जिला खनन पदाधिकारी आनंद कुमार, भवन निर्माण के कार्यपालक अभियंता मनीष कुमार, सीओ मुमताज अंसारी, अरूण कुमार समेत कंपनी के अधिकारी एवं कर्मी मौजूद थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44