BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

आदित्यपुर पुलिस ने बिजली के केबल चोरी के मामले में एक को किया गिरफ्तार

517

सरायकेला- खरसावां: सरायकेला- खरसावां जिले के आदित्यपुर पुलिस ने बिजली के केबल चोरी के एक मामले में फरार चल रहे अपराधकर्मी अविनाश सिंह नामक युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. हालांकि चोरी का केबल अब तक बरामद नहीं किया जा सका है. वैसे अविनाश की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है.

bhagwati

आपको बता दें कि बीते 23 जनवरी को इसी मामले में शामिल शांति नगर के एक युवक राकेश सिंह ने आत्महत्या कर ली थी और इसके लिए उसने पुलिस प्रताड़ना को जिम्मेदार बताया था. 4 पन्ने के सुसाइडल नोट में उसने खुद को बेगुनाह बताते हुए पूरे मामले के लिए जिम्मेदार अपने मुंह बोले बहनोई अविनाश सिंह को बताया था, लेकिन अविनाश की गिरफ्तारी के बाद उसने जो खुलासे किए उससे घटना में राकेश की संलिप्तता पाई गई है.

जानकारी देते हुए आदित्यपुर थाना प्रभारी सुषमा कुमारी ने बताया कि मृतक ने पकड़े जाने के डर से सुसाइडल नोट के माध्यम से पूरे मामले की जांच को गलत दिशा की ओर मोड़ने का प्रयास किया था. लेकिन उसके सहयोगी की गिरफ्तारी होने से पूरा मामला साफ हो गया है. उन्होंने बताया कि एक साजिश के तहत उसने सरकारी केबल की चोरी की, घटना को अंजाम दिया था, जिसमें साक्ष्य मृतक के खिलाफ पाए गए. उधर पुलिस ने गिरफ्तार अविनाश पर आत्महत्या के लिए प्रेरित किए जाने संबंधी मामला भी दर्ज किया है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44