BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

पारा शिक्षकों की एक महत्वपूर्ण बैठक, मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण में होंगे शामिल

718

जावेद अख्तर,

गोड्डा: शुक्रवार को राजेंद्र स्टेडियम ऊर्जानगर में महागामा प्रखंड के सभी पारा शिक्षकों की एक महत्वपूर्ण बैठक की गई . जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री जी के आमंत्रण पर प्रखंड के सभी पारा शिक्षक मोहराबादी मैदान रांची में शामिल होंगे.

bhagwati

प्रखंड के अध्यक्ष मोहम्मद नसीमउल हक ने कहा कि महागामा के नवनिर्वाचित विधायक दीपिका पांडे सिंह का स्वागत समारोह का आयोजन प्रखंड में किया जाएगा. इस सरकार से पारा शिक्षकों की उम्मीदें काफी है और निश्चित तौर पर पारा शिक्षकों के समस्या का समाधान घोषणा पत्र के आधार पर यथाशीघ्र किया जाएगा. हमें वेतनमान एवं स्थायीकरण मिलेगा . नई सरकार के गठन में हम पारा शिक्षकों का योगदान काफी अहम रहा है और हमने ही सरकार को बदलने का काम किया है .

प्रखंड के सचिव अब्दुल मन्नान ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार विगत 16 वर्षों की समस्या जो पारा शिक्षकों की थी वह सबसे पहले उसका समाधान करेगी ऐसी उम्मीद है . राजीव पोद्दार एवं कोषाध्यक्ष मोहम्मद अफसर ने कहा कि पारा शिक्षकों ने अपने साथियों के बलिदान का बदला लेते हुए जो संकल्प जयपाल सिंह स्टेडियम रांची में लिया था उसे पूरा किया .

इस बैठक में इरशाद, जुल्फिकार, इलियास ,मनोज, विपिन ,नीतो गोपाल ,अर्जुन ,ओम प्रकाश, दिनेश ,राधे इसर ,वीरेन ,जय कृष्ण गुप्ता , संजय ,बहलोल घनश्याम गुप्ता, मुबारक, मनोज मुर्तजा ,प्रभास ठाकुर आदि मौजूद थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44