BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

जागरूकता से बचेगी जिदंगी: जिशान कमर,उपायुक्त

31वां सड़क सुरक्षा सप्ताह को लेकर समाहरणालय परिसर से जागरूकता रथा रवाना

293

पंकज सिन्हा,

लातेहार: 31 वां सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत समाहरणालय परिसर से सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता को लेकर जागरूकता रथ रवाना किया गया. जागरूकता रथ को उपायुक्त जिशान कमर ने हरि झंडी दिखा कर रवाना किया. जागरूकता रथ को रवाना करते हुए उपायुक्त जिशान कमर ने कहा कि वर्तमान समय में सड़क दुर्घनाएं काफी बढ़ गई है. इसका सबसे बड़ा कारण सड़क सुरक्षा को लेकर बनाए गए नियम का पालन नहीं करना है.

उन्होंने जिलेवासियों से सड़क सुरक्षा नियम के तहत ही वाहन चलाने की अपील की. उन्होंने कहा कि आपकी जिदंगी सिर्फ आपकी नहीं है बल्कि आपके पूरे परिवार का इसपे हक है. आप वाहन को सड़क सुरक्षा नियम के तहत चलाएगें तो निश्चित रूप से आपकी जिदंगी सुरक्षित होगी.

उन्होंने कहा कि जिले के प्रत्येक लोग सड़क सुरक्षा को लेकर बनाए गए नियम का पालन करें स्वयं एवं दुसरे की जिदंगी को भी सुरक्षित करें. कार्यक्रम के दौरान जिला परिवहन पदाधिकारी बंधन लांग के द्वारा भी सड़क सुरक्षा को लेकर परिवहन नियम को पालन करने की अपील की गई.

bhagwati

मौके पर डीएसपी डा. कैलाश करमाली, डीएसई छठु विजय सिंह,आशीष पांडे, तनवरी समेत अन्य कर्मी मौजूद थे.

उपायुक्त ने दिलायी शपथ

31वां सड़क सुरक्षा को लेकर समाहरणालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उपायुक्त जिशान कमर ने सड़क सुरक्षा जागरूकता को लेकर शपथ दिलायी एवं सड़क सुरक्षा के नियमों को पालन करने की अपील की.

उपायुक्त ने की अपील,घायलों के प्रति बने संवेदनशील

सड़क सुरक्षा सप्ताह पर उपायुक्त जिशान कमर ने जिलेवासियों से अपील की है कि सड़क दुर्घटनाओं में घायल व्यक्तियों के प्रति संवेदनशील होकर कार्य करें. उन्होंने कहा कि दुर्घटना होने पर घायलों का पफोटो लेने के बजाए उन्हें तत्काल इलाज के लिए समीप के अस्पताल में ले जाए ताकि उनकी जिदंगी बच सके. उन्होंने कहा कि घायल व्यक्ति को अस्तपाल पहुंचाने वाले व्यक्ति से पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44