BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

BDO सुनील प्रकाश ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सारी सुविधाएं देने का दिया आदेश

279

गिरिडीह: आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बीडीओ सुनील प्रकाश ने बुधवार को प्रखण्ड के बीएलओ, सुपरवाइजर और सेक्टर ऑफिसर के साथ बैठक की. बैठक में बीडीओ प्रकाश ने कहा कि बीएलओ बूथ स्तर के पदाधिकारी होते है इनके द्वारा सुपरवाइजर तक सूचना पहुंचाया जाता है. सुपरवाइजर उस सूचना को चुनाव कोषांग और जिला स्तर तक पहुंचाते है.

चुनावी समर में इनकी रिपोर्ट बहुत ही अहम होती है. हर बूथों पर पानी, बिजली, शौचालय, रैम्प होना जरूरी है. जहां इन सभी चीजों की सुविधा नहीं है, वहां के बीएलओ और पर्यवेक्षक सूचना दें ताकि तत्काल सारी सुविधा उपलब्ध कराई जाए.

bhagwati

उन्होंने कहा कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र पर सरकार का विशेष नजर है. वहां के बीएलओ सुपरवाइजर और पर्यवेक्षक को चौकन्ना रहने की जरूरत है .

प्रभारी पर्यवेक्षक हासिम अंसारी ने कहा कि 6, 7और 8 फॉर्म भरा जा रहा है, जिनका 18 वर्ष पूर्ण हो गया. जिनका नाम सूची में नहीं है या जो स्थान्तरित हुए है, वैसे लोगों का फॉर्म भरवाकर चुनाव कार्यालय तीसरी में जमा करें.

इस मौके पर बीओ मो. जमालुद्दीन, बीपीओ बेसिल मरांडी समेत दर्जनों आंगनबाड़ी सेविका ,सरकारी शिक्षक, पारा शिक्षक और जूनियर इंजीनियर शामिल थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44