BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

भूषण तिर्की का निकला विजय जुलूस, जमकर हुई आतिशबाजियां

567

गुमला(चैनपुर): झारखंड मुक्ति मोर्चा के नवनियुक्त प्रत्याशी भूषण तिर्की का भव्यपूर्ण तरीके से गाजे-बाजे के साथ-साथ बम पटाखे साथ विजय जुलूस निकाला गया. इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण शामिल हुए. विजय जुलूस परमवीर अल्बर्ट एक्का चौक में शहीद अल्बर्ट एक्का की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पूरे नगर क्षेत्र का भ्रमण किया. जिसमें मुख्य रूप से ओलिभा कांता कुजूर, सुशील दीपक मिंज, बजरंग गुप्ता, रणधीर कुजुर, नवीन कुजुर, फ्रांसिस टोप्पो, कमलेश रौतिया जैसे कई लोग मौजूद रहे.

इस मौके पर ढाक-नगाड़ा और आतिशबाजियां पूरे रास्ते पर जलते देखने को मिली. मौके पर भूषण तिर्की ने कहा कि मैं महा गठबंधन में रहकर हर संभव प्रयास जनता के विश्वास पर काम करता रहूंगा. महागठबंधन जिंदाबाद, भूषण तिर्की जिंदाबाद, हेमंत सोरेन जिंदाबाद के नारे लगते रहे. यह जुलूस पूरे नगर क्षेत्र के चौक चौराहों से गुजरते हुए वापस बस स्टैंड पर जाकर समाप्त हुआ. पूरे रास्ते भर पटाखों की गूंज सुनाई देती रही चैनपुर सीआरपीएफ के जवान के साथ पुलिस प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे.

भूषण तिर्की ने अपने ग्रामीणों का अभिवादन स्वीकार किया और सभी ग्रामीणों का आभार जताते हुए कहा कि ग्रामीणों को मिलने वाली हर तरह की सुविधा उन्हें मुहैया कराई जाएगी. किसी भी ग्रामीणों को चाहे केंद्र सरकार से मिलने वाली सुविधा हो चाहे राज्य सरकार से हर सुविधा के लिए हम हमेशा तत्पर रहेंगे.

आपके विश्वास पर खरा उतरने का हम पूरी तरह प्रयास करेंगे. धूम-धड़ाके के साथ-साथ भूषण तिर्की ने हर ग्रामीणों को एक साथ रहकर मिलजुल कर विकास के कार्यों में अग्रसर रहने की बात कही.

इस मौके पर मुख्य रूप से गैबरियल कुजूर, कमल खलखो, विनोद खलखो, प्रमोद खलखो, सुबोध कुजुर, सरफराज खान, शाहिद खान, मुस्तफा खान, शारीक अंसारी, जुबेर आलम सहित कई गांव से आए सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ajmani