BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

कोयलांचल की छह में चार सीटों पर भाजपा का कब्जा

एक-एक पर कांग्रेस व झामुमो की जीत

रांची: देश की कोयलानगरी के रूप में विख्यात धनबाद जिले की छह में से चार सीटों धनबाद, सिंदरी, निरसा और बाघमारा में भाजपा प्रत्याशी विजयी रहे, वहीं झरिया से कांग्रेस और टुंडी से झामुमो के मथुरा प्रसाद महतो ने जीत हासिल की.

धनबाद-भाजपा के राज सिन्हा को कुल 120001 मत मिले. वहीं कांग्रेस के मन्नान मलिक को 89558 मत मिले हैं. राज सिन्हा 30443 मतों से विजय हुए हैं.

सिंदरी-भाजपा के इंद्रजीत महतो को कुल 80759 मत मिले. वहीं मासस के आनंद महतो को 72326 मत मिले हैं. इंद्रजीत महतो ने 8433 मतों से जीत हासिल की है.

bnn_add

निरसा-भाजपा के अपर्णा सेनगुप्ता को कुल 88981 मत मिले. वहीं मासस के अरूप चटर्जी को 63413 मत मिले हैं. अपर्णा सेनगुप्ता 25568 मतों से विजयी हुई है.

झरिया- कांग्रेस के पूर्णिमा नीरज सिंह को कुल 79512 मत मिले. वहीं भाजपा के रागनी सिंह को 67546 मत मिले हैं. पूर्णिमा नीरज सिंह 11966 मतों से विजयी हुई है.

टुंडी- झामुमो के मथुरा महतो को कुल 72212 मत मिले. वहीं भाजपा के विक्रम पांडेय को 46821 मत मिले हैं. मथुरा महतो ने 25391 मतों से विजय हुए हैं.

बाघमारा-भाजपा के ढुल्लू महतो को कुल 78087 मत मिले. वहीं कांग्रेस के जलेश्वर महतो को 77208 मत मिले हैं. ढुल्लू महतो ने 879 मतों से जीत हासिल की है.


बीएनएन भारत बनीं लोगों की पहली पसंद

न्यूज वेबपोर्टल बीएनएन भारत लोगों की पहली पसंद बन गई है. इसका पाठक वर्ग देश ही नहीं विदेशों में भी हैं. खबर प्रकाशित होने के बाद पाठकों के लगातार फोन आ रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान कई लोग अपना दुखड़ा भी सुना रहे हैं. हम लोगों को हर संभव सहायता करने का प्रयास कर रहें है. देश-विदेश की खबरों की तुरंत जानकारी के लिए आप भी पढ़ते रहें bnnbharat.com


  • क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हमें लाइक(Like)/फॉलो(Follow) करें फेसबुक(Facebook) - ट्विटर(Twitter) - पर. साथ ही हमारे ख़बरों को शेयर करे.

  • आप अपना सुझाव हमें [email protected] पर भेज सकते हैं.

बीएनएन भारत की अपील कोरोनावायरस पूरे विश्व में महामारी का रूप ले चुकी है. सरकार ने इससे बचाव के लिए कम से कम लोगों से मिलने, भीड़ वाली जगहों में नहीं जाने, घरों में ही रहने का निर्देश दिया है. बीएनएन भारत का लोगों से आग्रह है कि सरकार के इन निर्देशों का सख्ती से पालन करें. कोरोनावायरस मुक्त झारखंड और भारत बनाने में अपना सहयोग दें.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

gov add

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More