BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

TMH में मिला गुमशुदा व्यक्ति का शव, समाज के लोगों ने किया हंगामा

520

जमशेदपुर: जुगसलाई थाना क्षेत्र निवासी दिलीप रजक बीते 31 दिसंबर से गायब था. रविवार रात को उनके परिजनों को गुमशुदा का शव टाटा मुख्य अस्पताल में होने की सुचना मिली. जिसके बाद सोमवार को परिजनों तथा रजक समाज के लोगों ने अस्पताल में जोरदार हंगामा किया.

इस दौरान रजक समाज के केंद्रीय अध्यक्ष भी मौके पर पहुंचे और मामले में सीधे तौर पर प्रशासन की लापरवाही बताई. उन्होंने कहा की 31 दिसंबर का रात से दिलीप गोराई गायब है और पुलिस के द्वारा कहा जा रहा है कि दुर्घटना के बाद गुमशुदा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जबकि टाटा मुख्य अस्पताल में बिना फ़ीस के किसी को भर्ती नहीं लिया जाता है. इसके बाद रविवार को रात के वक्त अस्पताल से दिलीप गोराई के परिजनों को सूचना दी जाती है कि वे आकर शव को लेकर जाए.

bhagwati

इन्होंने कहा कि अस्पताल प्रबंधन या पुलिस दोनों में से कोई भी भर्ती करवाने वाले की जानकारी परिजनों को नहीं दे रही है जो किसी साजिश की ओर इशारा करती है. अस्पताल परिसर में इनके द्वारा प्रदर्शन के उपरांत भर्ती करने वाले की जानकारी साथ ही मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की है.

इस दौरान झारखंड मुक्ति मोर्चा के पूर्व सांसद सुमन महतो, समाज के अध्यक्ष अजय रजक के अलावा काफी संख्या में समाज के लोग मौजूद रहे.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44