BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में चली गोलियां, 3 की मौत, 6 गंभीर

463

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय  में एक बीघा जमीन को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए. दोनों ओर से हुई फायरिंग में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में दो लोगों की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है और कई थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने में लगी हुई है.

जानकारी के अनुसार, घटना बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा गोप टोल बधकटवा गांव की है. यहां चमथा के पूर्व मुखिया धर्मेंद्र राय एवं देवेंद्र राय के बीच एक बीघा जमीन को लेकर 2002 से विवाद चल रहा था. मंगलवार शाम बटोरन राय अपने साथियों के साथ जमीन पर फसल बुवाई कर रहे थे. इस बात की जानकारी जब दूसरे पक्ष के धर्मेन्द्र ग्रुप के लोगों को हुई तो वे खेत पर पहुंचकर फसल बुवाई रोकने लगे. इसी बात को लेकर दोनों में पक्षों में कहासुनी होने लगी, जिसने बाद में खूनी संघर्ष का रूप ले लिया.

Sharda_add

गोलीबारी के दौरान इन्द्रदेव राय और अमरजीत राय को गोली लगी, जिनकी इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई. गोलीबारी में पूर्व मुखिया धर्मेन्द्र राय, नवनीत कुमार, टिंकू कुमार, अमन कुमार, अमित कुमार और गुंजन कुमार के भी घायल होने की सूचना है.

वहीं, देवेंद्र राय पक्ष के लोगों में जगदीश राय की पत्नी शांति देवी को गोली लग गई और उसकी भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

ajmani