BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

मकदमपुर में मिला 70 वर्षीय वृद्ध महिला का जला हुआ शव

पूरे क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

513

जमशेदपुर: परसुडीह थाना अंतर्गत मकदमपुर स्थित आईच बिल्डिंग में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी. जहां 70 वर्षीय वृद्ध महिला का शव जली अवस्था में पाया गया. जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

शव की स्थिति देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. आपको बता दें कि वृद्ध महिला पूरी तरह से जलकर राख हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही घर के परिजनों ने परसुडीह पुलिस को इसकी सूचना दी. जहां पुलिस के वरीय पदाधिकारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए. उनके पुत्र देबू आईच के अनुसार उनकी मां मानसिक रूप से विक्षिप्त थी. घटना कैसे घटी है उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

bhagwati

उन्होंने बताया कि रात के वक्त वह पार्टी में गए हुए थे. पार्टी से आने के बाद अपने कमरे में जाकर सो गए. सुबह जब उनकी आंख खुली तो उन्होंने अपनी मां को जली अवस्था में पाया और उसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी.

इधर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर बचे अवशेषों को अपने कब्जे में ले लिया और जांच पड़ताल में जुट गई है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए विधि व्यवस्था डीएसपी आलोक रंजन ने बताया कि वृद्ध महिला के जलने की सूचना पर पुलिस के वरीय पदाधिकारी और परसुडीह पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है. उन्होंने बताया बचे अवशेषों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामला पूरा साफ हो पाएगा.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44