BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

मुख्यमंत्री ने सुनी फरियादियों की पीड़ा

जनहित की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना प्राथमिकता : हेमंत सोरेन, मुख्यमंत्री

613

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास पर शुक्रवार के दिन भी बड़ी संख्या में फरियादियों का आना जारी रहा. झारखंड के विभिन्न जगहों से फरियादी अपनी फरियाद लेकर पहुंचे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने फरियादियों से सीधा संवाद कर उनकी समस्याओं और दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश की. मुख्यमंत्री ने लोगों की फरियाद और दिक्कतों के जल्द निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देश भी दिया. इसी क्रम में कई सामाजिक संगठन से जुड़े लोग भी आवास पहुंचे और मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी समस्या बतायी.

मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर उत्साहित हुए स्कूली छात्र-छात्राएं

bhagwati

एलएमबी सिटीजन फोरम स्कूल गिद्दी से पहुंचे हुए छात्र-छात्राएं एवं शिक्षक-शिक्षिकाओं ने मुख्यमंत्री  हेमंत सोरेन से मुलाकात की. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन स्कूली बच्चों से पूरी आत्मीयता के साथ मिले. मुख्यमंत्री को स्वयं अपने बीच पाकर छात्र-छात्राएं बहुत ही उत्साहित दिखे. स्कूल के शिक्षक-शिक्षिकाओं ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया.

जनहित की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना प्राथमिकता

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने फरियादियों से कहा कि आपकी पीड़ा हमारी पीड़ा है. सरकार गठन के बाद से ही आम जनता की पीड़ा, परेशानी एवं दिक्कतों को सुलझाने का काम सरकार कर रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा पूरा प्रयास है कि मूलभूत एवं बुनियादी सुविधाओं को आपके घर-गांव तक पहुंचाएं ताकि आप सभी के जीवन स्तर में सकारात्मक परिवर्तन आ सके. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार जनहित की योजनाओं को जमीनी स्तर तक पहुंचा कर आपको लाभान्वित करेगी. जनहित की सभी योजनाएं जन-जन तक पहुंचाना मौजूदा सरकार की प्राथमिकता है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44