BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

विधायक की पहल पर प्रखण्ड प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को मिला चेक

507

जावेद अख्तर

गोड्डाः बीते 9 फरवरी 2020 को महागामा एकचारी मुख्य मार्ग स्थित श्रीमतपुर में सड़क दुर्घटना में हुए दूसरे व्यक्ति रमजान अली ग्राम हनवारा के मौत के बाद परिजनों को स्थानीय महागामा विधायक दीपिका पांडे सिंह के पहल पर प्रखंड प्रशासन द्वारा परिवारिक लाभ योजना के स्वीकृति की प्रत्याशा में बीडीओ व् सीओ के हाथों चेक दिया गया.

bhagwati

प्रखंड विकास पदाधिकारी महागामा एवं अंचलाधिकारी महागामा के द्वारा मृतक के परिजनों से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त की एवं यथासंभव सरकारी लाभों से परिवार को आच्छादित करने का आश्वासन दिया गया. मौके पर उपस्थित पंचायत सचिव एवं राजस्व कर्मचारी को इनके अभिलेखों की स्वीकृति हेतु आवश्यक कार्रवाई 24 घंटे के अंदर करने का निर्देश दिया गया है.

प्रखंड विकास पदाधिकारी धीरज प्रकाश ने मौके पर उपस्थित ग्रामीणों से अपील किया कि नाबालिक बच्चे को वाहन चलाने नही दें और अपने बालक बच्चे को बिना हेलमेट के वाहन चलाने नही दें एवं सभी ग्रामीण जिनका बैंक में खाता है वह दो प्रकार की पेंशन योजना ₹12 प्रतिवर्ष और ₹365 प्रति वर्ष की बीमा योजना का लाभ लेते हुए एक-एक व्यक्ति को इस से आच्छादित करवाएं ताकि दुर्घटना मृत्यु में उन्हें ₹200000 तक का लाभ बैंकों के द्वारा 30 दिनों के अंदर भुगतान किया जा सके.

इस दौरान मुखिया मंजूर आलम, जहाँगीर,  प्रमोद साह आदि मौजूद थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44