BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

राशन डीलर की मनमानी के खिलाफ उपभोक्ताओं का फूटा आक्रोश

444

जमशेदपुर: सरकार बदली, सत्ता बदला… नहीं बदला पीडीएस डीलरों की मनमानी. हम बात कर रहे हैं सरायकेला- खरसावां जिला के आदित्यपुर के एक पीडीएस दुकानदार की. जहां राशन डीलर की मनमानी के खिलाफ मंगलवार को उपभोक्ताओं का आक्रोश फूट पड़ा और नाराज उपभोक्ताओं ने पीडीएस डीलर के दुकान पर पहुंचकर जमकर बवाल काटा. हालांकि इस दौरान डीलर दुकान पर मौजूद नहीं था. उधर नाराज उपभोक्ताओं ने डीलर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

bhagwati

उपभोक्ताओं का कहना है कि डीलर द्वारा हर महीना राशन नहीं दिया जाता है और अगर दिया भी जाता है तो वजन में कम दिया जाता है. जबकि पैसा पूरा कर लिया जाता है. इतना ही नहीं उपभोक्ताओं ने कहा शिकायत करने पर डीलर द्वारा कार्ड निरस्त करने की धमकी भी दी जाती है. आपको बता दें कि आदित्यपुर के खान बॉडी स्थित पीडीएस डीलर का नाम योगेंद्र प्रसाद है और इससे पहले भी उपभोक्ताओं के साथ विवाद को लेकर ये चर्चा में रहे है.

अब सवाल ये उठता है कि आखिर सरकार के तमाम दावों के बावजूद अगर उपभोक्ताओं को सुविधा ना मिले तो ऐसे डीलरों पर कार्रवाई क्यों नहीं की जाती है. फिलहाल उपभोक्ताओं ने पीडीएस डीलर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. ऐसे में अब विभाग और जिला प्रशासन क्या कदम उठाती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44