BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के बिना आदेश काम करने पर अपराधियों ने फूंके वाहन, दी धमकी

338

चतरा: टंडवा कोयलांचल क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने एक बार फिर से दस्तक देना शुरू कर दिया है. सीसीएल की अम्रपाली परियोजना क्षेत्र के कोयद गांव में अपराधियों ने एक बोलेरो को आग के हवाले कर दिया जबकि 27 दिसंबर को ही अज्ञात अपराधियों ने एक शख्स को गोली मारकर हत्या कर दी थी जिस की तफ्तीश पुलिस के द्वारा अभी भी की जा रही है.

हालांकि पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं जिससे क्षेत्र में और भय और दहश्त बढ़ने की संभावना है. सूत्रों का कहना है वाहन में आग लगाने से पहले अपराधी आधुनिक कंपनी के लिफ्टर अशोक साव पिता सुकर साव की तलाश कर रहे थे. आग लगाई गई बोलेरो JH 01DS 3983 अशोक साव का है और वह आम्रपाली के आधुनिक कंपनी में लिफ्टर का काम करता है.

bhagwati

अपराधियों ने घटना के बाद एक हस्तलिखित पर्चा छोड़ा हैं. जिसमें लिखा है कि सुजीत सिन्हा के बगैर आदेश से काम करने वालों का ऐसा ही परिणाम होगा. सभी कोल व्यवसायियों, डीओ होल्डरों व ट्रांसपोर्टरों को भेंट करने के बाद ही काम करने की नसीहत दी है.

घटना आग की तरह पूरा क्षेत्र में फेल गई और कोल व्यवसायियों, डीओ होल्डरों व ट्रांसपोर्टरों लिप्टर में हड़कंप मचा हैं। घटना की खबर पाते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पहुंचकर जायजा मामले की जांच कर रही है.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44