SACH KE SATH

आरबीआई व बैंकर्स कमेटी के शिष्टमंडल ने सीएम से मुलाकात की

योजनाओं के क्रियान्वयन और संचालन में बैंकों की चुनौतियों पर चर्चा

रांची:-  मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से आज भारतीय रिजर्व बैंक और राज्य स्तरीय बैंकर्स कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की . उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि 26 मार्च को राज्य स्तरीय बैंकर्स कमेटी की बैठक आयोजित होनी है. इस बैठक में बैंकों द्वारा राज्य की योजनाओं को लेकर किए जाने वाले कार्यों की समीक्षा की जाएगी . इस मौके पर योजनाओं के क्रियान्वयन और संचालन में बैंको को आने वाली चुनौतियों पर भी विचार विमर्श होगा. प्रतिनिधिमंडल  ने मुख्यमंत्री को इस समीक्षा बैठक में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने के लिए आमंत्रण दिया. मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वालों में भारतीय रिजर्व बैंक के जेनरल मैनेजर संजीव दयाल, एसएलबीसी और बैंक ऑफ इंडिया के जेनरल मैनेजर  राजेंद्र मान पांडेय, भारतीय रिजर्व बैंक के असिस्टेन्ट जेनरल मैनेजर  राजेश तिवारी, एसएलबीसी के इंचार्ज वैभव कुमार और डीजीएम  गणेश टोप्पो उपस्थित थे.’

चैम्बर ऑफ कॉमर्स के शिष्टमंडल ने राज्यपाल से मुलाकात

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से आज झारखंड मंत्रालय में झारखंड चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज  के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की .  उन्होंने मुख्यमंत्री को व्यापार एवं व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया . प्रतिनिधिमंडल ने राज्य सरकार के आगामी बजट  से जुड़ी अपनी प्राथमिकताएं  बताई . उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि उनकी प्राथमिकताओं को भी बजट में यथोचित  शामिल  करने को लेकर विचार करें . इस  मौके पर फेडरेशन ऑफ झारखंड चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रेसिडेंट प्रवीण जैन, वाइस प्रेसिडेंट   किशोर मंत्री,  सेक्रेटरी जेनरल   राहुल मारू,  ट्रेजरर   परेश गट्टानी,  पूर्व अध्यक्ष   विनय अग्रवाल और सदस्य   अभिराज अग्रवाल  उपस्थित थे.

एमिमिट एजुकेशन ग्रुप के वीसी ने मुलाकात की

मुख्यमंत्री से आज झारखंड मंत्रालय में एमिटी एजुकेशनल ग्रुप के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट यू  रामचंद्रन और  वॉइस प्रेसिडेंट  गौरव गुप्ता ने मुलाकात की. उन्होंने झारखंड में एमिटी  यूनिवर्सिटी  के द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में संचालित विभिन्न गतिविधियों और कार्यकलापों से  मुख्यमंत्री को अवगत कराया . उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि रांची में वर्ष 2016 से एमिटी विश्वविद्यालय स्थापित है और इसकी नई बिल्डिंग का निर्माण कार्य जारी है और इसके इस साल के अंत तक पूरा होने उम्मीद है. उन्होंने मुख्यमंत्री को नए कैंपस में उपलब्ध होने वाली सुविधाओं और व्यवस्थाओं से भी अवगत कराया .

Get real time updates directly on you device, subscribe now.