BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

सड़क हादसे में घायल युवती के परिजनों व ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

540

रांची: रांची के सहजानंद चौक के निकट सड़क हादसे में घायल युवती के परिजनों और स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को सुबह सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया और धक्का मारने वाले वाहन मालिक से इलाज का पूरा खर्च उठाने की मांग की.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 7 जनवरी को सहजानंद चौक के निकट नमिता महली नामक युवती को एक वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया था. घटना के दिन वाहन चालक और उसके परिजनों ने इलाज का पूरा खर्च उठाने का भरोसा दिया था, लेकिन अब तक इलाज का खर्च नहीं दिये जाने से नाराज लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया.

bhagwati

घायल नमिता महली के परिजनों ने बताया कि जगन्नाथपुर स्थित एचईसी अस्पताल में घायल युवती भर्त्ती है और अब तक तीन लाख रुपये खर्च हो चुका है, लेकिन धक्का मारने वाले युवक के परिजन अब इलाज का खर्च देने से इंकार कर रहे है और वे कानूनी लड़ाई की बात कर रहे हैं.

महिला की मां ने बताया कि युवती की इसी साल मार्च में शादी होने वाली थी, लेकिन उनकी बेटी अब पूरी तरह से अपाहिज हो गयी है, अस्पताल में भर्त्ती उसकी बेटी की स्थिति काफी दयनीय है. महिला के परिजनों ने कहा कि पुलिस के समक्ष थाने में जब आरोपी ने इलाज का खर्च उठाने पर सहमति जतायी थी, तो उनके मुकर जाने के बाद पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होने से वे आज सड़क पर उतरने को मजबूर हुए है.

वहीं घटना स्थल पर लोगों को समझाने पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक ने आश्वासन दिया है कि युवती के समुचित इलाज की व्यवस्था की जाएगी, वे खुद भी अस्पताल जा रहे हैं और चिकित्सकों तथा प्रबंधन से बातचीत कर समुचित इलाज की व्यवस्था को लेकर बात करेंगे. उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले में पुलिस की ओर से पहले भी कानूनी कार्रवाई की गयी है और पीड़िता के परिजन जो कार्रवाई की मांग कर रहे है, उस पर भी पुलिस विधिसम्मत कार्रवाई करेगी.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44