BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

विद्या मंदिर स्कूल में जीनियस हंट कॉन्टेस्ट 2019 का भव्य समापन

दस प्रश्नों का सही जवाब देकर सात्विक ने जीता 5500 रुपये इनाम

276

अमर गोस्वामी,

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा शीला अग्रवाल सरस्वती विद्या मंदिर लोहरदगा के वीर बुधु भगत सभागार में शिक्षा जागृति अभियान के तहत जीनियस हंट कंटेस्ट 2019 का फाइनल राउंड संपन्न हुआ. जिसमें नूपुर बाड़ा व रूपेश महली ने पहला पड़ाव भी पार नहीं किया. जिस कारण इनको इनाम की राशि नहीं दी गई. जबकि सात्विक सच्ची ने दो पड़ाव सफलता पूर्वक पार करते हुए 10 प्रश्नों का सही जवाब देकर 5500 रुपये का इनाम जीता. जिसे 5500 रुपये का चेक राशि, शील्ड व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

bhagwati

वहीं अभिनव पांडेय ने पहला पड़ाव पार करने के बाद दूसरे पड़ाव में नौंवे प्रश्न का जवाब देने में असमर्थता जताई और वो क्विट ऑप्शन चुनकर खेल से बाहर हो गए. इन्होंने कुल आठ प्रश्नों का सही जवाब दिया. जिसके लिए इन्हें 3600 रुपये का चेक राशि व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

वहीं हॉट सीट पर बैठने वाले प्रतिभागियों को प्रतियोगिता के नियमानुसार प्रशस्ति पत्र दिया गया. कार्यक्रम का प्रारंभ दीप प्रज्वलन एवम पुष्पार्चन से हुआ. मुख्य अतिथि नेतरहाट आवासीय विद्यालय के प्राचार्य डॉ एस. के. सिंह ने कहा कि इस प्रकार का कार्यक्रम से बच्चों में संस्कृति के बचाव की प्रवृत्ति जागृत होती है. यह सराहनीय कार्य शीला अग्रवाल सरस्वती विद्या मंदिर कर रहा है. उन्होंने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम के लिए अभिभावक भरपूर सहयोग करें.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44