SACH KE SATH

कंटेनर से करोड़ों रुपए का गांजा बरामद, एक गिरफ्तार

वैशाली: बिहार के वैशाली में पुलिस ने एक कंटेनर से करीब 8 क्विंटल 9 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया है. इसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. कजरी गांव में हुई इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.
जानकारी के मुताबिक, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को गुप्त सूचना मिली थी कि वैशाली के जंदाहा में गांजे की बड़ी खेप पहुंचने वाली है. इसी के बाद आनन-फानन में तीन-चार टीमें गठित कर पूरे इलाके में छापेमारी अभियान शुरू कर दिया गया.
इसी बीच जंदाहा थाना इलाके के कजरी गांव में एक कंटेनर नजर आया. जंदाहा के थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार दल बल के साथ यहां पहुंचे, उन्होंने जब कंटेनर की शुरू की तो एक शख्स वहां से भागने लगा.
पुलिस ने स्थिति को समझते हुए तुरंत ही आरोपी को खदेड़कर पकड़ लिया. वहीं कंटेनर की तलाशी ली गई तो इसमें बड़ी संख्या में पैकेट बरामद हुए. पैकेट खोलते ही इसके अंदर गांजा मिला. पुलिस ने कंटेनर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया और इसमें रखे गए 8 क्विंटल 9 किलो से ज्यादा गांजा जब्त कर लिया गया.


महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी ने बताया कि कंटेनर में बरामद गांजा अगरतला त्रिपुरा से लाया गया था, ये बरेली उत्तर प्रदेश जाना था जिसका पेपर कंटेनर से बरामद हुआ है. जंदाहा थाना क्षेत्र के कजरी गांव में इसकी बड़ी खेप को खपाने की तैयारी की गई थी लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने इसे पकड़ लिया. फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.