BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

नेता नहीं बेटा हूं, सेवा का अवसर दें : बटेश्वर

653

हजारीबाग: झारखंड विकास मोर्चा के विस प्रत्याशी बटेश्वर मेहता ने प्रखंड के विविन्न गांवों का दौरा कर मतदाताओं से वोट देने की अपील की. मेहता ने मतदाताओं से घर-घर जाकर हाथ जोड़कर कहा कि नेता नहीं बेटा हूं और हमें बेटा बनाकर सेवा का अवसर दें. क्षेत्र का तस्वीर बदल दूंगा.

मेहता ने यह भी कहा कि हमने वर्षों से आपके बीच सेवा किया है. सभी के सुख दुख में हर सम्भव खड़ा होने का प्रयास किया हूं. विधायक बनकर सेवा करने का एक मौका दें.

मेहता ने यह भी कहा कि आपलोग हमें विधान सभा भेजने का पुरजोर समर्थन करें. अभी पूरे झारखंड में बाबूलाल का लहर है. राज्य की जनता झारखंड में बदलाव के मुड में है.

bhagwati

वहीं दूसरी ओर बाबूलाल मरांडी को अगले मुख्यमंत्री के रूप में जनता देखना चाहती है. बरकट्ठा ने चाचा भतीजा का खेल खत्म हो गयी है. बरखट्ठा में बाबूलाल का हुजूम उमड़ पड़ा है. इसलिए अपना बहमूल्य वोट को कंघी छाप में बटन दबाकर जेवीएम को विजय बनावें. वादा करता हूं कि आपका मान सम्मान में कभी कमी नहीं होंने दूंगा.

मेहता ने यह भी कहा कि मेरा अंतिम सांस क्षेत्र की जनता के लिए समर्पित है. इस दौरान प्रखंड के लोटवा, सिझुवा, दांगी, दुमरौंन, बोंगा समेत दर्जनों गांवों का दौरा किया.

भ्रमण में पूर्व जीप सदस्य उमेश मेहता, पूर्व मुखिया देगनारायन मेहता, राजेन्द्र मेहता, अशोक मेहता, बालेश्वर प्रसाद, कृष्णा मेहता, लाले कुमार, रमेश हेमरोम, प्रयाग मेहता, अर्जुन राम, सिकंदर अंसारी, मो दानिश, रंजीत मेहता, उदय कुमार, राजेश मेहता, बिरजू मेहता, कृष्णा सिंह, बसंत मेहता, शिव कुमार, बिनोद रवानी, सुखदेव कुमार, नंद किशोर प्रसाद, अजय कुमार, रोहित मेहता, दीपक मेहता समेत करीब दो सौ लोग शामिल थे.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44