BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

गिरिडीह में भीड़ ने बच्चा चोर समझ कर दी महिला की पिटाई, रोते बच्चे को चुप करा रही थी महिला

मां की अनुपस्थिति के कारण रोने लगा बच्चा

69
bhagwati
झारखंड में बच्चा चोरी को लेकर लगातार भीड़ द्वारा कानून हाथ में लेने का मामला कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. ताजा मामला राज्य के गिरिडीह जिले का है. जहां बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने महिला की पिटाई कर दी. यह घटना उस समय हुई जब एक महिला अपने बच्चे के साथ पैसे निकालने के लिए बैंक गई थी.
पुलिस ने बताया कि एक महिला अपने बच्चे के साथ पैसे निकालने के लिए बैंक गई. महिला बच्चे को बाहर खड़ा कर पैसे निकालने के लिए बैंक के अंदर चली गई. मां की अनुपस्थिति के कारण बच्चा रोने लगा जिसको देखकर एक महिला उसके पास आई और उसे चुप कराने लगी. साथ ही महिला ने बच्चे के साथ खेलना शुरू कर दिया.

जब बच्चे की मां बैंक से बाहर आई तो उसने देखा कि उसका बच्चा एक महिला के साथ खेल रहा है. यह देखकर उसे लगा कि वह महिला एक बच्चा चोर है. जिसके बाद बच्चे की मां ने लोगों को आवाज लगाई. जिसपर भीड़ ने उस महिला की पिटाई कर दी. जिसके बाद महिला को पुलिस द्वारा भीड़ से बचाया गया.

पुलिस ने बताया कि बच्चा चोरी के शक में पहले महिला की लोगों ने पिटाई की और बाद में उसे बंधक भी बना लिया गया. सूचना मिलने पर हम मौके पर पहुंचे पर लोगों ने हमपर पथराव शुरु कर दिया. पथराव से पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने भीड़ से महिला को बचाया.

पुलिस ने बताया कि यह घटना केवल गलतफहमी के आधार पर हुई है. मामले की जांच की जा रही है.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44